राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतरा रेलवे स्टेशन पर इंजन खराबी के कारण दो घंटे रूकी रही सवारी गाड़ी

जोधपुर से बाड़मेर जाने वाली साधारण सवारी गाड़ी के इंजन में तकनीकी खराबी आने से गाड़ी बालोतरा रेलवे स्टेशन पर दो घंटे तक खड़ी रही. जिसके चलते यात्रियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा.

By

Published : Aug 21, 2019, 6:28 PM IST

बाड़मेर रेलवे स्टेशन न्यूज, इंजन खराब, Balotra Railway Station News, Barmer Railway Station News

बालोतरा (बाड़मेर). जोधपुर से चलकर बाड़मेर को जाने वाली साधारण सवारी गाड़ी के इंजन में तकनीकी खराबी आने से गाड़ी बालोतरा रेलवे स्टेशन पर दो घंटे तक खड़ी रही. बता दें कि बालोतरा रेलवे स्टेशन पर इंजन की तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने की कोशिश की गई लेकिन इंजन दुरुस्त नहीं हो सकी. बाद में बाड़मेर से इंजन लाने के बाद ट्रेन की रवानगी हुई. जिसके चलते यात्रियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा.

बालोतरा रेलवे स्टेशन पर इंजन खराब होने से दो घंटे तक रूकी रही सवारी गाड़ी

जानकारी के अनुसार बुधवार को जोधपुर से बाड़मेर जाने वाली साधारण सवारी गाड़ी निर्धारित समय से आधा घंटा की देरी से बालोतरा पहुंची. वहीं बालोतरा आते ही ट्रेन का इंजन खराब हो गया. सूचना मिलने पर रेलवे तकनीकी कर्मचारी मौके पर पहुंचे. वहीं काफी समय तक मशक्कत करने के बाद तकनीकी खराबी दूर नहीं हो सकी.

पढ़ें- चूरू में 'जस्टिस फॉर प्रियंका' अभियान हुआ तेज, सर्व समाज में रोष

बता दें कि बाद में रेलवे अधिकारियों ने बाड़मेर से इंजन का इंतजाम किया, जिसके बाद ट्रेन की रवानगी हुई. ऐसे में करीब दो घंटे तक ट्रेन बालोतरा स्टेशन पर रूकी रही, जिससे गर्मी के मौसम में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं यात्रियों ने बताया कि ट्रेन देरी से बालोतरा पहुंची और इंजन में खराबी के चलते इंजन के आने तक इंतजार करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details