राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर के नवनियुक्त कलेक्टर अंशदीप ने संभाला पदभार

बाड़मेर के नवनियुक्त जिला कलेक्टर अंशदीप ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया है. इस दौरान नवनियुक्त कलेक्टर ने बताया कि राज्य सरकार की योजनाओं का वास्तविक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा.

By

Published : Sep 30, 2019, 7:56 PM IST

Barmer Collector Anshdeep, बाड़मेर न्यूज

बाड़मेर.जिले के नवनियुक्त जिला कलेक्टर अंशदीप को कार्यवाहक जिला कलेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने पदभार ग्रहण कराया. नवनियुक्त जिला कलेक्टर अंशदीप ने कहा कि गुड गवर्नेंस के साथ आमजन को राहत देने की पहली प्राथमिकता रहेगी.

पढ़ें- अजमेरः गर्भवती महिला के बच्चे की मौत पर परिजनों का अस्पताल में हंगामा...चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप

साथ ही उन्होंने कहा कि कोशिश रहेगी कि जिले में राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का फायदा वास्तविक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे. उन्होंने बताया कि जिले में बेहतर कानून और सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. आमजन की परेशानियों का प्राथमिकता से निस्तारण करते हुए राहत पहुंचाने के प्रयास किए जाएंगे.

बाड़मेर के नवनियुक्त कलेक्टर अंशदीप ने संभाला पदभार

साथ ही नवनियुक्त कलेक्टर ने जल प्रदाय योजनाओं को निर्धारित समय अवधि में पूरा करवाने के लिए प्रभावी मॉनिटरिंग करने की बात कही. उन्होंने बताया कि इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अंशदीप इससे पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में जोधपुर, अलवर और भरतपुर उपखंड अधिकारी के रूप में, बांसवाड़ा और मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर न्यू दिल्ली में सहायक सचिव तथा सहायक कलेक्टर जोधपुर के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details