राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: पीएम जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने किया कार्यकारिणी का विस्तार

बाड़मेर में अक्षयदान बारहठ को प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसके बाद उन्होंने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया है. साथ ही उन्होंने बुधवार को प्रेस वार्ता का आयोजन कर प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान को लेकर जानकारी भी दी.

By

Published : Jul 29, 2020, 9:52 PM IST

Barmer News, अक्षयदान बारहठ
बाड़मेर में प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान का हुआ आगाज

बाड़मेर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को ढाणी-ढाणी और घर-घर तक पहुंचाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान का आगाज किया गया है. इसी के तहत बाड़मेर में अक्षयदान बारहठ को प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसके बाद उन्होंने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया है.

बाड़मेर में प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान का हुआ आगाज

पढ़ें:Special: खाकी के प्यार-दुलार से लौटी विक्षिप्त की याददाश्त, 10 साल पहले बिछड़े परिवार से मिलाया

प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को आयोजित किया गया. नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अक्षयदान बारहठ ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान को लेकर जानकारी भी दी.

अक्षयदान बारहठ ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान ने भरोसा जताते हुए उन्हें प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है, जिसके बाद कार्यकारिणी का विस्तार भी कर दिया गया है. सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रचार-प्रसार अभियान के तहत घर-घर तक प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजन को अवगत करवाया जाए.

पढ़ें:राजभवन ने तीसरी बार लौटाया सत्र बुलाने का प्रस्ताव, CM गहलोत ने बुलाई कैबिनेट की बैठक

अक्षयदान बारहठ ने कहा कि अब तक योजनाओं के लाभ को लेकर बातें होती रही थीं. लेकिन, अब इस अभियान के जरिए आम जन को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए प्रत्येक गांव-ढाणी तक इसकी कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है. प्रत्येक कार्यकारिणी के जिम्मेदार सदस्य नियमित रूप से कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 101 जन कल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं. इन योजनाओं को ढाणी-ढाणी और घर-घर पहुंचाने के लिए हमारी टीम काम करेगी और आमजन को इस योजनाओं का लाभ मिले, इसको लेकर भी प्राथमिकता से कार्य करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details