राजस्थान

rajasthan

दो भतीजों ने मिलकर चाचा को उतारा मौत के घाट, पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Nov 11, 2022, 10:59 AM IST

बाड़मेर जिले में गुरुवार को आपसी विवाद में भतीजों ने चाचा की पीट-पीटकर हत्या (Murder in Barmer) कर दी. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Murder in Barmer
Murder in Barmer

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में भतीजों ने आपसी विवाद के चलते गुरुवार देर रात बुजुर्ग चाचा की पीटकर हत्या (Murder in Barmer) कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही मृतक के बेेटे की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के मुसाफिर खाने में गुरुवार देर रात भतीजों ने अपने बुजुर्ग चाचा की पीटकर हत्या कर दी. मृतक के दामाद सिकंदर ने बताया कि महबूब खान (55) निवासी नागौर फेरी (भीख) मांगने का काम करते थे. उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात शहर के मुसाफिर खाने में महबूब खान अपनी पत्नी के साथ बैठे हुए थे. इस दौरान उनका भतीजा आया और आते ही गाली गलौज करने लगा. थोड़ी देर बाद दूसरा भतीजा भी आ गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर बुजुर्ग के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इससे महबूब खान गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर भी दम तोड़ दिया.

पढ़ें- भाई की ससुराल में हत्या का अंदेशा, भाभी, ससुर और साले के खिलाफ ​हत्या का मामला दर्ज

सिकंदर ने बताया कि इसके बाद पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शव का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. मामले को लेकर कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि मृतक महबूब खान के पुत्र की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल, इस पूरे मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details