राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: निर्माणाधीन आरओबी के कार्य का विधायक ने किया निरीक्षण, अधिकारियों के साथ की बैठक

By

Published : Feb 4, 2020, 11:49 PM IST

बाड़मेर के बालोतरा में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने बालोतरा रेलवे फाटक प्रथम और द्वितीय पर निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ अन्य कई अधिकारी गण भी मौजूद रहे. निरीक्षण के बाद उपखण्ड कार्यालय में प्रजापत ने अधिकारियों के साथ बैठक ली.

बाड़मेर की खबर, Pachpadra MLA Madan Prajapat
विधायक ने निर्माणाधीन आरओबी के कार्य का किया निरीक्षण

बालोतरा (बाड़मेर). सार्वजनिक निर्माण विभाग नेशनल हाईवे की देखरेख में बालेातरा रेलवे फाटक पहले और दूसरे निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के कार्य का निरीक्षण पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने किया. इस दौरान उनके साथ उपखण्ड अधिकारी, पुलिस प्रशासन, नगर परिषद और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी, पुल निर्माण कार्य एजेन्सी के तकनीकि अधिकारी भी मौजूद रहे.

इस दौरान रेलवे फाटक नंबर 2 से पैदल चलकर हर एक पिलर और उनके उपर हो रहे काम का निरीक्षण किया. कम्पनी के तकनीकि अधिकारियों से निर्माणाधीन कार्य की प्रगति जानी और निरीक्षण के बाद उपखण्ड कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक ली.

विधायक ने निर्माणाधीन आरओबी के कार्य का किया निरीक्षण

ईटीवी भारत से बातचीत में विधायक ने कहा कि आमजन के आवागमन की सूविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निर्माण कार्य को प्रगति प्रदान कर निर्धारित समय में काम को पूरा किया जाए. विधायक ने उपखण्ड और पुलिस प्रशासन को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में जनता को आवागमन में परेशानी न हो और जहां पिलर का काम पूरा हो चुका हैं वहां सडक मार्ग को सही करवाया जाए ताकि लोगों को वहां से गुजरने में आसानी हो.

साथ ही उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन और पुराना बस स्टेशन के एरियों केा साफ सुधरा करे. साथ ही जहां पिलरों पर कार्य हो रहा है वहां निर्माण क्षेत्र को सुरक्षित करते हुए कार्य किया जाए ताकि कोई दुर्घटना ना हो. विधायक ने बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता को नये बस स्टेशन से जेरला रोड, इन्डस्ट्रीयल एरीया, खेड रोड तक जहां से अभी रोडवेज और अन्य बसों को आवागमन हैं उस रोड का निर्माण प्राथमिकता प्रदान करते हुए करे.

पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी दो दिवसीय दौरे पर कल आएंगी बाड़मेर...

विधायक ने कम्पनी तकनीकि अधिकारियों से एडीएम ऑफिस, डीएसपी ऑफीस और न्यायालय के आगे तक पिलर पर पुल को आगे लेने और पंचायत समिति के पास पुल को उतारने की रूपरेखा बनाने के निर्देश दिये. इस मौके पर उपखंड अधिकारी रोहित कुमार, डीएसपी सुभाष खोजा, आयुक्त रामकिशोर, अधिशाषी अभियन्ता कर्मचन्द अरोडा, उपनेता मेहबूबखां, पूर्व सभापति रतन खत्री, पूर्व पार्षद धनराज घांची, श्रवण सुन्देशा राजूसोनी, भरत गहलोत, मोतीलाल सुंदेशा, नासीर चडवा और अन्य गणमान्य लोग बैठक में उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details