राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 12, 2020, 11:35 AM IST

ETV Bharat / state

बीच रास्ते में फंसे लोगों को बाड़मेर लाने के प्रयास किए जाएंगे: विधायक मेवाराम जैन

विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि मौजूदा हालातों को देखते हुए लॉकडाउन आगे बढ़ने की उम्मीद है. ऐसे में जो लोग बीच रास्ते में फंस गए हैं, उन्हें भी अपने घरों तक पहुंचाने की दिशा में भी कोई कदम उठाना चाहिए.

MLA Mewaram Jain, बाड़मेर न्यूज़
विधायक मेवाराम जैन ने जताई लॉकडाउन बढ़ने की उम्मीद

बाड़मेर. प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है. लॉकडाउन के आगे बढ़ने से बाड़मेर वासियों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े. इसके लिए विधायक मेवाराम जैन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. विधायक ने अपने निधि से 30 लाख रुपए स्वीकृत किए हैं, जिससे जरूरतमंद लोगों को खाना उपलब्ध करवाया जाएगा.

वहीं, लॉकडाउन आगे बढ़ने के कयासों के बीच विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि जो लोग बीच रास्ते में फंसे हुए हैं, उनको घर पहुंचाने दिशा में कार्य किया जाएंगा. आखिर कब तक भी बीच रास्ते में रहेंगे. विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि वो इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे.

विधायक मेवाराम जैन

पढ़ें:राजस्थान में हालात के आधार पर लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लेगी सरकार : चिकित्सा मंत्री

साथ ही विधायक मेवाराम जैन ने सीमा सील होने के बावजूद बाहरी लोगों के जिले में प्रवेश पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि जो लोग चोरी छिपे सीमाएं पार कर जिले में प्रवेश कर रहे हैं, उन्हें सख्ती से रोकने की आवश्यकता है. अधिकारियों को इसके लिए सख्त बरतने के लिए निर्देश दिए जाएंगे.

विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि सरकार ने अति आवश्यक काम की स्थिति में जिले में प्रवेश के लिए परमिशन सुविधा दे रखी है और जो लोग बिना परमिशन आ रहे हैं, उन्हें सीमाओं पर रोकना पड़ेगा. उनकी पूरी तरह से स्क्रीनिंग की जानी चाहिए, जिससे बाहरी जिले से कोई संक्रमित रोगी हमारे जिले में प्रवेश ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details