राजस्थान

rajasthan

विधायक मदन प्रजापत की चेतावनी...कहा- जिस भाषा में वो समझेंगे उसी भाषा में समझा दूंगा

By

Published : Aug 24, 2021, 3:48 PM IST

Updated : Aug 24, 2021, 5:42 PM IST

बाड़मेर में डंपर वाहन चालकों के साथ बदसलूकी और मारपीट का सिलसिला जारी है. जिससे तंग आकर डंपर चालकों ने धरना प्रदर्शन किया. इस संबंध में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि वह गहलोत से बात करेंगे.

विधायक मदन प्रजापत, MLA Madan Prajapat
विधायक मदन प्रजापत की चेतावनी

बाड़मेर.बढ़ते अवैध बजरी खनन के रोकने के लिए और बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के लिए गहलोत सरकार ने बाड़मेर जिले में पांच अलग-अलग जगहों पर चौकी स्थापित की थी. साथ ही लीज खनन परिवहन के ठेकेदार ने अपने स्टाफ को लगाकर अवैध खनन रोकने को लेकर कदम उठाया था.

पढ़ेंःअवैध बजरी खनन पर टोंक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 ट्रैक्टर और 17 ट्रॉली बजरी जब्त

जिसके बाद से ही लगातार सिणधरी से लेकर बालोतरा और उसके आसपास लूनी नदी के इलाकों में जबरदस्त तरीके से टकराव की स्थिति है. लगातार डंपर वाहन चालकों के साथ बदसलूकी मारपीट को लेकर डंपर चालक धरना प्रदर्शन के साथ ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत से मुलाकात भी कर रहे हैं.

विधायक मदन प्रजापत की चेतावनी

इस दौरान मदन प्रजापत ने साफ तौर पर कहा कि 2 दिनों में मैं मुख्यमंत्री और अधिकारियों से वार्ता कर इस मामले को समाधान करवा लूंगा, लेकिन इस दौरान मदन प्रजापत ने सीधे तौर पर अपनी सरकार की ओर से नियुक्त की गई.

पूर्व एलओधारक को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जिस तरीके से वह अपनी दादागिरी कर रहे हैं वह मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा अगर वह नहीं माने तो मैं पहले खनन विभाग और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात करूंगा उसके बावजूद भी अगर वह नहीं माने तो उनको उन्हीं की भाषा में जवाब देना मुझे आता है.

राजस्थान की गहलोत सरकार की लगातार इस बात को लेकर किरकिरी हो रही थी कि बालोतरा, पाटोदी, शेरगढ़, सिणधरी सहित राजस्थान के कई हिस्सों में लगातार बजरी का अवैध खनन किया जा रहा है. जिसके बाद सरकार ने यह फैसला किया था कि इन इलाकों में आरएसी बल की तैनाती के साथ ही एलओ धारक को नियुक्त जाएगा.

पढ़ेंःअलवर के किशनगढ़बास में पुलिस पर हमला, अपहरण केस की जांच करने पहुंची थी टीम

जिसके बाद से ही लगातार अवैध खनन माफियाओं में खलबली मच गई है. जिसके चलते लगातार डंपर चालक उनकी शिकायत पुलिस प्रशासन से कर रहे हैं, लेकिन अब यह मामला और ज्यादा टकराव पैदा कर रहा है. इस मामले में अब पचपदरा से कांग्रेस के विधायक मदन प्रजापत की एंट्री हो गई है अब देखने वाली बात होगी कि इस मसले को सरकार कैसे सुलझाती जाती है.

Last Updated : Aug 24, 2021, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details