राजस्थान

rajasthan

पालीवाल के आरोप पर विधायक जैन का पलटवार, कहा- बीजेपी के नेता मुझ पर जो आरोप लगा रहे हैं वह साबित कर बताए

By

Published : Nov 6, 2019, 10:29 PM IST

बाड़मेर में नगर निकाय चुनाव को लेकर अब फॉर्म भरने के बाद सियासत तेज हो गई है. बुधवार को भाजपा जिला अध्यक्ष ने विधायक जैन पर आरोप लगाया कि वह नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को डरा धमका रहे हैं. वहीं, विधायक ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरा भाजपा के नेताओं को खुला चैलेंज है कि वह साबित करके बताएं कि मैं किस प्रत्याशी को धमकाया और डराया हूं.

पालीवाल के आरोप पर जैन का पलटवार, Jain overturned on Paliwal charge

बाड़मेर. जिले में नगर निकाय चुनाव को लेकर अब फॉर्म भरने के बाद सियासत तेज हो गई है. बुधवार को नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त तरीके से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. एक तरफ बीजेपी के जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने बाड़मेर के विधायक मेवाराम जैन पर आरोप लगाया कि वह नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को और उनके परिवार को डरा धमका रहे हैं.

पालीवाल के आरोप पर विधायक जैन का पलटवार

वहीं, दिलीप पालीवाल के इस आरोप के बाद कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी मुझ पर आरोप लगा दी है कि मैं उनके प्रत्याशियों को डरा धमका रहा हूं तो मेरा बीजेपी नेताओं को खुला चैलेंज है कि वह साबित करके बताएं कि मैंने किस प्रत्याशी और उसके रिश्तेदारों को डराया धमकाया हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के फॉर्म सही तरीके से नहीं भरे हैं उसी की वजह से उनके फॉर्म खाली छोड़े हैं.

पढ़ें- विधायक मेवाराम जैन अपने गुर्गों को जिताने के लिए ओछी राजनीति कर रहे हैं : दिलीप पालीवाल

विधायक मेवाराम जैन ने यह दावा किया कि बीजेपी चुनाव हार गई है इसीलिए सब कुछ कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं डंके की चोट पर बोलता हूं कि हम लोग 55 में से 40 वार्ड जीत रहे हैं और कांग्रेस का बोर्ड बना रहे हैं. मेवाराम जैन ने कहा कि इसी को लेकर बीजेपी के नेताओं में जबरदस्त तरीके से हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details