राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 28, 2021, 9:37 AM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर में दरिंदगी: बेटे की गर्दन पर चाकू रख मां के साथ किया गैंगरेप, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

बाड़मेर में लिफ्ट देने के बहाने तीन लोगों ने विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद विवाहिता ने थाने में 3 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर की ताजा हिंदी खबरें, Woman raped in Barmer
बाड़मेर में महिला को लिफ्ट देने के बहाने दुष्कर्म

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में लिफ्ट देने के बहाने एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. विवाहिता ने तीन लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है कि लिफ्ट देने के बहाने उसे एक सुनसान मकान में ले गए, जहां बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, विवाहिता ने ये भी आरोप लगाया है कि उसके बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर उसे धमकाया भी गया. महिला ने घटना की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज करवाई है.

बाड़मेर में महिला को लिफ्ट देने के बहाने दुष्कर्म

महिला थाने की थानाधिकारी लता बेगड़ ने बताया कि विवाहिता ने रिपोर्ट पेश की है, जिसमें बताया कि कॉम्पिटिशन परीक्षा की तैयारी करने के लिए विवाहिता बाड़मेर शहर में रहती है. वह शनिवार को अपने गांव के लिए बच्चे के साथ रवाना हुई थी. इसी दौरान लिफ्ट देने के बहाने उसे सुनसान मकान में ले जाया गया, जहां पर बारी बारी से 3 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकाया भी गया.

पढ़ें-नाबालिग को शराब पिलाकर गैंग रेप, 2 लोग हिरासत में

इस मामले में गैंगरेप का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया. पीड़िता की ओर से दी गई रिपोर्ट में 2 नामजद आरोपियों के साथ ही तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना ने बाड़मेर में कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details