राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 19, 2021, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या, 30 घंटे बाद परिजनों ने दी पोस्टमार्टम की अनुमति

बाड़मेर के शिव थाना इलाके में सोमवार को एक नाबालिग बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया था. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और अन्य मांगों को लेकर अड़े हुए थे. जिसके बाद प्रशासन ने उनकी समझाइश की और परिजन शव के पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए.

minor girl rape and murder,  minor girl rape and murder in barmer
बाड़मेर में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या

शिव(बाड़मेर).बाड़मेर जिले के शिव थाना अंतर्गत सोमवार को एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में पिछले 30 घंटों से शव उठाने को लेकर गतिरोध बना हुआ था. विभिन्न मांगों पर सहमति बनने के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हुए हैं.

बाड़मेर में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या

सोमवार को एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया था. पिछले 30 घंटों से परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर अड़े हुए थे. वहीं पुलिस प्रशासन लगातार समझाइश कर रहा था. आखिरकार कुछ देर पहले ही शव का पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सहमति बन गई है. जिसके बाद अब बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें:भरतपुर: युवती का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी सहित कुछ अन्य मांग कर रहे थे. मुख्य आरोपी को कल रात को गिरफ्तार कर लिया गया था, अब तक 2 लोगों को हिरासत में लिया है. मंगलवार को पूरा दिन परिजनों से शव उठाने को लेकर समझाइश की गई. जिसके बाद अब परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सहमत हुए हैं.

आनंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी से पूछताछ की जाएगी. वारदात को किस तरीके से अंजाम दिया, वारदात के पीछे क्या मोटिव था इसका पता लगाया जाएगा. अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details