राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया...पांच माह से कर रहे थे दरिंदगी

बाड़मेर में 14 साल की किशोरी से तीन रिश्तेदारों और पड़ोसी ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म (minor girl Gangrape in Barmer) किया. पीड़िता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Oct 12, 2022, 4:11 PM IST

बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप
बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप

बाड़मेर.जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने (minor girl Gangrape in Barmer) आया है. किशोरी के साथ तीन रिश्तेदारों और एक पड़ोसी ने मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि जिले के सेड़वा थाना इलाके में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. बताया कि 14 साल की नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसके साथ तीन रिश्तेदारों ने पड़ोसी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात (three relatives and neighbour raped minor) को अंजाम दिया. आरोपी नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ 5 माह से ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहे थे.

पढ़ें.जयपुर की युवती से दिल्ली में गैंगरेप, बॉयफ्रेंड जॉब दिलाने के बहाने ले गया और दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

परिजनों को घटना के बारे में पता चलने पर उन्होंने सेड़वा थाने में मामला दर्ज करवाया है. चौहटन उपाधीक्षक धर्मेंद्र डऊकिया ने बताया कि पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर 4 लोगों पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में ने मामला दर्ज किया गया है. घटना का मौका मुआयना कर पीड़िता का बयान और मेडिकल करवाया गया है. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि सेड़वा थाने में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट मिली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग का 164 का बयान और मेडिकल भी करवा दिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details