राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बायतु में ऑक्सीजन प्लांट लगने पर मंत्री कैलाश चौधरी और हरीश चौधरी के बीच 'क्रेडिट वॉर', दोनों इसे बता रहे अपनी उपलब्धि

बायतु में ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने पर भाजपा के दो मंत्रियों के बीच क्रेडिट लेने की होड़ लग गई है. मंत्री कैलाश चौधरी बोल रहे हैं कि मेरे आग्रह पर एलएनटी ने लगाया प्लांट तो वहीं राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बोल रहे हैं कि मेरे कहने पर लगाया गया प्लांट और विधायक फंड से पाइपलाइन का निर्माण होगा.

By

Published : Jun 22, 2021, 9:44 PM IST

मंत्री कैलाश चौधरी,  हरीश चौधरी , बायतु ऑक्सीजन प्लांट , अजमेर समाचार,  Minister Kailash Choudhary , Harish Chowdhary,  Baitu Oxygen Plant , Ajmer News
मंत्रियों के बीच क्रेडिट वॉर

बाड़मेर. मोदी सरकार के केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी और गहलोत सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी में बायतु विधानसभा में ऑक्सीजन प्लांट का क्रेडिट लेने की होड़ मच गई है. इसके बाद में सोशल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं.

बाड़मेर जिले के बायतु विधानसभा उपखंड मुख्यालय पर एलएनटी कंपनी की ओर से 500 लीटर प्रति मिनट की क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है. यह प्लांट एलएनटी ने अपने सीएसआर फंड से जर्मन टेक्नोलॉजी की उच्च क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट बायतु मुख्यालय पर स्थापित किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर क्रेडिट वॉर

पढ़ें:मुख्यमंत्री का होम क्वॉरेंटाइन केवल राजनीतिक तूफान को रोकने और पायलट को मक्खी की तरह निकालने के लिए है: गुलाबचंद कटारिया

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट पर लिखा है कि मेरे आग्रह पर एलएनटी कंपनी की ओर से ऑक्सीजन प्लांट निर्माण की स्वीकृति दी गई और इस प्लांट का कार्य आरंभ किया गया है. इसके लिए मैं एलएनटी कंपनी को धन्यवाद देता हूं.

ऑक्सीजन प्लांट

वहीं दूसरी ओर गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट और प्रेस नोट जारी कर लिखा है कि एलएनटी कंपनी की ओर से 500 लीटर प्रति मिनट की क्षमता से ऑक्सीजन उत्पादित करने की ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है. प्लांट से पाइप लाइन स्ट्रक्चर का निर्माण अपने विधायक कोटि से किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर दोनों की पोस्ट आने के बाद दोनों के समर्थक जबरदस्त तरीके से अपने अपने तरीके से इस बात का क्रेडिट अपने मंत्री को दिलाने के लिए वायरल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस मामले में एलएनटी की ओर से अभी कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details