राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः ओवरब्रिज निर्माण में लगे श्रमिक की अचानक बिगड़ी तबीयत, मौत

बाड़मेर जिले के बालोतरा उपखंड में एक श्रमिक की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के नहीं आने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:23 PM IST

Barmer News, Balotra Subdivision News
बालोतरा में श्रमिक की मौत

बालोतरा (बाड़मेर). शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए बनाए जा रहे ओवरब्रिज कार्य में लगे एक श्रमिक की मौत हो गई. दरअसल, कन्या महाविद्यालय के सामने ओवरब्रिज कार्य में लगे एक श्रमिक की अचानक तबियत बिगड़ने लगी. श्रमिक को अचानक बेसुध होता देख राह चलते लोगों ने उसे आनन-फानन टैक्सी से नाहटा अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के घाटाखेरी निवासी मिश्रीलाल (26) डीआरजे कॉलेज के सामने ओवरब्रिज निर्माण कार्य में श्रमिक के तौर पर कार्य कर रहा था. इस दौरान अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी, जिससे वो बेसुध होकर नीचे गिर गया. इस पर पास में खड़े टैक्सी चालक और राहगीरों ने उसे नाहटा अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंःटोंक : तालाब में नहाने गए दो सगे भाई समेत 3 बच्चे डूबे, मौत

सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के नहीं पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. वहीं मृतक के कोरोना की जांच की रिपोर्ट भी भेजी गई है. रिपोर्ट आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

जोधपुरःहमले में घायल चौकीदार की इलाज के दौरान मौत

जोधपुर में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के मार्बल की फैक्ट्री में शुक्रवार रात को हुए हमले में घायल चौकीदार की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल की मोर्चरी में धरना प्रदर्शन कर शव उठाने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details