राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: मानसिक रूप से परेशान पिता ने 10 साल के बच्चे के साथ टांके में कूदा, दोनों की मौत

बाड़मेर के चौहटन में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपने 10 साल के बेटे के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से परेशान था. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

By

Published : Feb 6, 2020, 5:15 PM IST

बाड़मेर की खबर, father and son commits suicide
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस

चौहटन (बाड़मेर). वांकलसरा बस्ती में एक अधेड़ उम्र व्यक्ति ने अपने 10 साला के बेटे टांके में डाल दिया और खुद भी टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली, जिससे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिता ही मानसिक रूप से तनाव में था और बेटा बोलने और सुनने में असमर्थ था .

मानसिक रूप से ग्रसित पिता ने बेटे के साथ टांके में कूदकर की आत्महत्या

घटना की सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को टांके से बाहर निकालकर कब्जे में लिया और बस्तिवासियों से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक कल्ला राम (50) पुत्र हंसाराम मेघवाल ने अपने दस साल के बेटे भोजराज को टांके में डालकर खुद भी टांके में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें:बाड़मेर: नि:शुल्क दिव्यांग सहायता शिविर का समापन, जरूरतमंद दिव्यांगों में बांटे गए उपकरण

बता दें कि मृतक के तीन बेटे और दो बेटियां हैं. घटना के दौरान मृतक के घर में कोई दूसरा सदस्य उपस्थित नहीं था, उसकी पत्नी चार-पांच दिन पहले अपने पीहर गई हुई थी. पुलिस ने दोनों मृकतों के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम भी करवाया. पीएम के बाद दोनों शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details