राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वीडियो वायरल का मामला: बाड़मेर में मकान में तोड़फोड़ और मारपीट को लेकर पीड़िता ने कलेक्टर से लगाई गुहार

निर्माणाधीन मकान में तोड़फोड़ के बाद परिवार के साथ मारपीट के वायरल वीडियो मामले में कार्रवाई नहीं होने के चलते पीड़िता ने जिला मुख्यालय पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. पीड़िता ने कलेक्टर से मामले में न्याय दिलाने की बात कही. कुछ दिन पहले धोरीमना थाना क्षेत्र के भीम थल गांव में एक निर्माणाधीन मकान में तोड़फोड़ और महिला व उसके परिवार के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था.

By

Published : Jul 18, 2020, 10:57 PM IST

demolition and assault case,  barmer news,  rajasthan news,  memorandum submitted to collector
पीड़ित महिला ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर.निर्माणाधीन मकान में तोड़फोड़ के बाद परिवार के साथ मारपीट के वायरल वीडियो मामले में कार्रवाई नहीं होने के चलते पीड़िता ने जिला मुख्यालय पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. पीड़िता ने कलेक्टर से मामले में न्याय दिलाने की बात कही.

न्याय की गुहार

कुछ दिन पहले धोरीमना थाना क्षेत्र के भीम थल गांव में एक निर्माणाधीन मकान में तोड़फोड़ और महिला व उसके परिवार के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में कार्रवाई नहीं होने के चलते पीड़ित महिला ने परिवार सहित जिला मुख्यालय पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.

पढ़ें:निर्माणाधीन मकान में तोड़फोड़ के बाद परिवार के साथ मारपीट, Video Viral

पीड़ित महिला ने बताया कि 14 जुलाई को नामजद लोगों ने सामूहिक रूप से उसके घर में प्रवेश किया और घर के आगे चल रहे निर्माण कार्य में तोड़फोड़ की और उसकी और उसके परिवार के साथ मारपीट की. जिसका वीडियो भी है और इस पूरे मामले में केस भी दर्ज करवाया लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जिसके चलते आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और लगातार धमकियां दे रहे हैं.

पढ़ें:हनुमानगढ़: नगर परिषद ने बिना सूचना के तोड़े कब्जेधारी मकान, सड़क पर आया परिवार

क्या है पूरा मामला

भीमथल गांव में एक मंदिर के पास पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ रहती है. महिला ने अपने घर के आगे कुछ निर्माण कार्य शुरू किया, इस पर मंदिर के पुजारी और उसके कुछ साथियों ने महिला के घर में प्रवेश किया और महिला पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए निर्माणाधीन दीवारें तोड़ दी. इस दौरान महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ.

इस पूरे मामले को लेकर धोरीमना थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया. लेकिन पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है. जिसके चलते आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और लगातार धमकियां दे रहे हैं. पीड़ित महिला ने शनिवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details