राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में बैठक आयोजित

उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारा राष्ट्रीय त्योहार है और ये दिन सभी के गर्व का दिन है. हमें सारे भेदभाव मिटा कर इसमें भाग लेना चाहिए. इससे बच्चों में उत्साह बनी रहता है साथ ही उनकी प्रतिभा भी निखर कर सामने आती है.

By

Published : Aug 1, 2019, 8:52 PM IST

independence, meeting, balotra, rajasthan

बालोतरा (बाड़मेर).स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर गुरुवार को उपखण्ड मुख्यालय सभागार में बैठक आयोजित हुई. बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई. इस दौरान झंडारोहण का समय तय किया गया. सभी सरकारी व सार्वजनिक स्थानों पर झंडा फहराने का समय पूर्ववत रखा गया.

स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में बैठक आयोजित

इसके अलावा उपखण्ड मुख्यालय पर होने वाले कार्यक्रम के लिए स्कूलों से कार्यक्रम की सूची व सुझाव की मांग की गई. इस दौरान उपस्थित शिक्षकों ने कार्यक्रम की व्यवस्था करने की मांग की. उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारा राष्ट्रीय त्योहार है और ये दिन सभी के गर्व का दिन है. हमें सारे भेदभाव मिटा कर इसमें भाग लेना चाहिए. इससे बच्चों में उत्साह बनी रहता है साथ ही उनकी प्रतिभा भी निखर कर सामने आती है.

यह भी पढ़ें : #NMC बिल: सीकर में डॉक्टर्स ने किया कार्य बहिष्कार, तड़पते रहे मरीज

उन्होंने कहा कि जो निजी विद्यालय 15 अगस्त व 26 जनवरी के राष्ट्रीय पर्व पर आयोजित होने वाले उपखण्ड स्तरीय कार्यक्रम में भाग नही लेते है. उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. उनकी भी जिम्मेदारी बनती है कि कार्यक्रम में भाग लेकर उसे अच्छा बनाए. वहीं आयुक्त नगरपरिषद, तहसीलदार, बीडीओ सहित अन्य अधिकारियों को जिम्मेदारी देते हुए पूर्व की भांति समुचित व्यवस्था करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details