राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: अंतर महाविद्यालय जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में एमबीसी गर्ल्स कॉलेज की टीम विजयी

By

Published : Sep 17, 2019, 4:25 PM IST

बाड़मेर जिला के एमबीसी राजकीय कन्या महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालय जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. बाड़मेर की कन्या महाविद्यालय की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बालोतरा गुडामालानी महाविद्यालय की टीम को हराते हुए खिताब पर कब्जा जमाया.

बाड़मेर कबड्डी प्रतियोगिता न्यूज, Barmer Kabaddi Competition News

बाड़मेर.जिले के एमबीसी राजकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय में जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कॉलेज प्राचार्य डॉ हुकमाराम सुथार ने खेलों के महत्व को बताते हुए खेल को पढ़ाई जितना जरूरी बताया.

एमबीसी गर्ल्स कॉलेज की टीम विजयी

कॉलेज प्राचार्य ने जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालय कबड्डी खो-खो, क्रिकेट, फुटबॉल और एथलीट के आयोजनों को गर्ल्स कॉलेज में होने की जानकारी दी. खेल अधिकारी गायत्री तंवर के अनुसार अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता के पहले कबड्डी मैच में एमबीसी राजकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय, बाड़मेर का मुकाबला राजकीय महाविद्यालय गुडामालानी से हुआ. जिसमें एमबीसी की टीम ने राजकीय महाविद्यालय की टीम को 70-7 के भारी अंतर से पराजित किया.

पढ़ें- खबर का असर: जयपुर नगर निगम में अब इस्तेमाल नहीं होगी प्लास्टिक बोतल

बता दें कि इसके बाद खेले गए फाइनल मुकाबले में बाड़मेर का मुकाबला बालोतरा के डीआरजी कॉलेज से हुआ. जिसमें डीआरजी महाविद्यालय बालोतरा को 77-6 के भारी अंतर से हराते हुए एमबीसी राजकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय, बाड़मेर ने खिताब पर कब्जा जमाया. अब संभाग स्तरीय पर होने वाले महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एमबीसी राजकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय, बाड़मेर की टीम जाएगी. वहीं प्रतियोगिता के दौरान निर्णायक की भूमिका में गोपाल सिंह, भूर सिंह, किशोर सिंह और पहलाद राम चौधरी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details