राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा, पुलिस जुटी जांच में

बाड़मेर जिले के जेठंतरी गांव में गुरुवार को एक ज्वेलर्स से लूट का मामला सामने आया है. बदमाश पीड़ित ज्वेलर्स से करीब 70 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए. इस पूरे मामले के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 29, 2020, 9:32 PM IST

Barmer Latest News, Barmer Hindi News
बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा

सिवाना (बाड़मेर).जिले के सिवाना क्षेत्र में दिनोंदिन चोरी और लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला उपखंड के जेठंतरी गांव का है. जहां नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलर्स व्यापारी को अपना निशाना बनाया और 70 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए.

बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स को लूटा

जानकारी के अनुसार समदड़ी कस्बे के निवासी अरविंद सोनी जो जेठंतरी गांव में ज्वेलर्स की शॉप चलाते हैं. गुरुवार शाम को करीब 5 बजे अपनी दुकान बंद कर वापस समदड़ी की ओर आ रहा था. रास्ते में बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने अरविंद का पीछा करते हुए बाइक को ओवरटेक किया और बीच रास्ते में सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग और नकदी लेकर फरार हो गए. पीड़ित के अनुसार लुटेरों ने हवाई फायरिंग भी की थी.

पढ़ेंःअलवरः हाईवे लूट गैंग का सक्रिय सदस्य जमालुद्दीन उर्फ जमलू गिरफ्तार, 10 साल से था सक्रिय

उधर, घटना की सूचना के बाद समदड़ी पुलिस ने मौके पहुंच कर वारदात की जानकारी ली. वहीं, वारदात की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details