राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में ड्यूटी पर तैनात 'कोरोना वॉरियर्स' को बांटे जा रहे मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Apr 8, 2020, 2:25 PM IST

बाड़मेर में लॉकडाउन की पालना को लेकर तैनात लोगों में सैनिटाइजर और मास्क बांटने के लिए श्री चंपालाल चैरिटेबल ट्रस्ट आगे आया है. जिसने अबतक बाड़मेर में 5 हजार सैनिटाइजर वितरित किए हैं.

बांटे जा रहे मास्क और सैनिटाइजर, Masks and sanitizers being distributed
बांटे जा रहे मास्क और सैनिटाइजर

बाड़मेर. बाड़मेर में कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर श्री चंपालाल चैरिटेबल ट्रस्ट ने ड्यूटी पर तैनात लोगों में मास्क और सैनिटाइजर के साथ खाद्य सामग्री वितरण करने का कर्य शुरू किया है. अभियान का आगाज जिला कलेक्टर विश्राम मीणा, जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा और विधायक मेवाराम जैन ने किया.

ड्यूटी पर तैनात लोगों को बांटे जा रहे मास्क और सैनिटाइजर

ट्रस्ट के अध्यक्ष गणपत बाठीया के नेतृत्व में पचपदरा, सिवाना तहसील सहित जालोर-उदयपुर क्षेत्र में मास्क, सैनिटाइजर और खाद सामग्री वितरण का कार्य चल रहा है. बाठीया ने बताया कि अब तक 14 हजार सैनिटाइजर वितरित कर दिए गए हैं. वहीं बाड़मेर में 5 हजार सैनिटाइजर वितरित किए गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रशासन से हमने ऐसे लोगों की सूची मांगी है जो लोग खाद्य सुरक्षा से नहीं जुड़े हुए हैं. हम लोग उन्हें खाद्य सामग्री के पैकेट देंगे ताकि कोई भूखा ना रहें.

पढ़ें:SPECIAL: भीलवाड़ा की समाज को दोहरी सीख, पहले CORONA से लड़ना सिखाया, अब सीखा रहे शिष्टाचार..

उन्होंने बताया कि श्री चंपालाल चैरिटेबल ट्रस्ट के संरक्षक गुलाबचंद कटारिया पूर्व गृह मंत्री के सानिध्य में 24 घंटे ट्रस्ट के कार्यकर्ता तैनात हैं और हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं कटारिया खुद इसकी स्वयं मॉनिटिरिंग कर रहे हैं. प्रतिदिन जानकारी लेने के साथ-साथ उन्हें पास आने वाली जरूरतमन्द लोगों की सहायता को लेकर निर्देषित कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details