राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

PM के जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद बालोतरा में बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

बाड़मेर जिले के बालोतरा में कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद बाजार बंद रहे. हालांकि, अति आवश्यक कार्य के चलते कुछ लोग सुबह-सुबह जरूर बाहर निकले है. लेकिन वो भी जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं.

By

Published : Mar 22, 2020, 10:08 AM IST

बाड़मेर न्यूज, barmer news, rajsthan news
PM के जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद बालोतरा में बाजार बंद

बाड़मेर (बालोतरा). कोरोना वायरस की दिनों दिन फैलती दहशत के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद प्रदेशभर में बाजार बंद है. वहीं, बालोतरा उपखंड क्षेत्र में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. जनता कर्फ्यू के तहत बालोतरावासी घरों में हैं. हालांकि, अति आवश्यक कार्य के चलते कुछ लोग सुबह-सुबह जरूर बाहर निकले है. लेकिन वो भी जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं

PM के जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद बालोतरा में बाजार बंद

बता दें कि जनता कर्फ्यू के तहत बालोतरा के बाजार बंद हैं. व्यापारियों ने स्वयं अपनी दुकानें और अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कर दिया है. वहीं, शनिवार रात में व्यापारिक संगठनों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है. बालोतरा व्यापार संघ के बैनर तले अग्रिम आदेश तक आवश्यक रूप से शहर के सभी बाजार बंद रहेंगे. वहीं, पीएम के रविवार को जनता कर्फ्यू के आह्वान के बाद सीएम ने 31 मार्च तक राजस्थान में लॉक डाउन के आदेश दिए हैं.

पढ़ेंःकोरोना पर वार : जनता कर्फ्यू के दौरान थमी रहेंगी मेट्रो और लो फ्लोर बस

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. राजस्थान में कोरोना वायरस के शनिवार को 6 नए मामले सामने आए. नए पॉजिटिव आने वालों में 5 भीलवाड़ा और 1 जयपुर का युवक भी शामिल है. इसके साथ ही प्रदेश में पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या 23 हो गई है. ऐसे में राजस्थान में लॉकडाउन के बाद पब्लिक ट्रांसपोर्ट 31 मार्च तक बाधित रहेगा. इधर बालोतरा उपखंड प्रशासन द्वारा लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि सरकार के दिए निर्देशों की पालना की करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details