राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: 64वीं राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में कई टीमों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

By

Published : Sep 16, 2019, 9:02 AM IST

बाड़मेर में इन दिनों 64वीं राज्य स्तरीय हॉकी 17 वर्षीय छात्र प्रतियोगिता चल रही है. जिसमें प्रदेश भर की कई टीमें भाग ले रही हैं. इसके तहत शहर के अलग-अलग मैदानों में खेलों के आयोजन हो रहे हैं

बाड़मेर, कई टीमों ने लिया हिस्सा , 64th state level, hockey competition, 64th state level competition

बाड़मेर.64वीं राज्य स्तरीय हॉकी 17 वर्षीय छात्र वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन बाड़मेर टीम ने जैसलमेर टीम को आखिरी लीग मैच में 31-0 के विशाल अंतर से हराकर, लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इसी के साथ बाड़मेर की टीम शानदार जीत हासिल करते हुए शसुपर- 8 में अपनी जगह बनाने में सफल हुई.

बाड़मेर में चल रही हॉकी प्रतियोगिता में बाड़मेर की टीम का रहा शानदार प्रदर्शन

सुपर-8 में आने पर स्थानीय दर्शकों ने खिलाड़ियों का मुंह मीठा कर बधाई दी. टीम कोच मनोहर सिंह चारण, निर्मल सिंह राठौड़ और हॉकी के पूर्व खिलाड़ी मदन सिंह चूली, जेठूदान मनोज सेन, सरूपा राम खगेंद्र कुमार आदि ने टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.

पढ़ें:खारी नदी के तेज बहाव में बहे दो सगे भाई, एक को ग्रामीणों ने बचाया

इसेक अलावा बीकानेर से नियुक्त संयोजक मोहम्मद तस्कीन ने बताया कि सभी मैच शांतिपूर्ण और अच्छी खेल भावना से हो रहे हैं. प्रधानाचार्य और संयुक्त संचालन सचिव श्रेणी दान चारण ने बताया कि सुपर लीग पहले मैच के परिणाम इस प्रकार रहे. हनुमानगढ़ ने बाड़मेर को 3-0 से हराया, अलवर ने सिरोही को 7-0 से, नागौर ने सीकर को 3-2 से और भीलवाड़ा ने पाली को 4-1 से हराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details