राजस्थान

rajasthan

चौहटन कस्बे में किया गया सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव

By

Published : Mar 29, 2020, 6:37 PM IST

कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम को लेकर बाड़मेर के चौहटन में रविवार को राजकीय अस्पताल सहित सरकारी दफ्तरों, मुख्य बाजारों को सेनिटाइज किया गया. साथ ही अधिकारियों और विधायक ने लोगों को घरों में रहकर लॉकडाउन का पालना करने की अपील की.

Barmer news,बाड़मेर खबर
कई स्थानों को किया गया सेनेटाइज

चौहटन (बाड़मेर).कोरोना वायरस से बचाव व रोकथाम को लेकर चल रहे लॉकडाउन के प्रयास के साथ ही रविवार को भामाशाह मोहनलाल हुड्डा ने 500 लीटर सेनेटाइज की व्यवस्था की. जिससे कस्बे में राजकीय अस्पताल सहित सरकारी दफ्तरों, मुख्य बाजार, सड़क और फुटपाथों को सेनेटाइज किया गया.

कई स्थानों को किया गया सेनेटाइज

उपखंड अधिकारी वीरमाराम और विकास अधिकारी छोटू सिंह और पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में स्प्रे वाहन से सेनेटाइज करने का कार्य शुरू किया गया है. वहीं सेनेटाइज लिक्विड से भरे ट्रैक्टर को स्प्रे मशीन से जोड़ा गया है. जिसे चौहटन विधायक पदमाराम मेगवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

पढ़ेंः बाड़मेर में भामाशाह आ रहे आगे, गरीब लोगों के घर तक पहुंचा रहे राशन सामग्री

अधिकारियों और विधायक ने जहां घरों में रहकर कोरोना से बचाव करने की अपील की, तो वहीं उन्होंने भामाशाहों और दानदाताओं से आगे बढ़कर आर्थिक मदद की गुजारिश की. साथ ही उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते कई दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों के घरों में रोजी रोटी का संकट पैदा हो रहा है. ऐसे में कोई भी भूखा नहीं सोए इसके लिए सहयोग करने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details