राजस्थान

rajasthan

बालोतरा को जिला बनाना मेरी पहली प्राथमिकताः विधायक मदन प्रजापत

By

Published : Dec 6, 2019, 12:07 AM IST

पचपदरा विधायक मदन प्रजापत गुरुवार को डाक बंगले में मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार छत्तीस कौम को साथ लेकर बिना भेदभाव के कार्य कर रही है. विधायक ने कहा कि बालोतरा को जिला बनाना मेरी पहली प्राथमिकता है.

पचपदरा विधायक मदन प्रजापत , Pachpadra MLA Madan Prajapat
पचपदरा विधायक मदन प्रजापत

बालोतरा (बाड़मेर). पचपदरा विधायक मदन प्रजापत गुरुवार को डाक बंगले में मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार छत्तीस कौम को साथ लेकर बिना भेदभाव के कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने एक साल में विभिन्न क्षेत्रों में काम किया है.

बालोतरा को जिला बनाना मेरी पहली प्राथमिकताः विधायक मदन प्रजापत

विधायक प्रजापत ने कहा कि सत्ता में आने से पहले जनता से किए गए सभी वादे पूरे करने के लिए गंभीरता से प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा जो स्थानीय एजेंडा था उसे पूरा किया है. चाहे वो मीठा पानी, ओवरब्रिज का कार्य या सीवरेज का कार्य हो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से कृषि, सहकारी बेरोजगारों को भत्ता देने, शिक्षा, चिकित्सा सहित हर क्षेत्र में बेहतर काम करने का प्रयास किया गया है.

पढ़ें- दुष्कर्म की घटनाओं के लिए काफी हद तक सोशल मीडिया जिम्मेदार: अशोक चांदना

साथ ही उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी पर मतदाताओं ने विश्वास जताया है. शहर की सरकार में भाजपा को नकारते हुए कांग्रेस के पक्ष में जनता ने मतदान किया. उन्होंने कहा कि अब जो स्थानीय मुद्दे शेष रह गई है, उसे पूरा करने के लिए कार्य कर रहा हूं. विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि बालोतरा को जिला बनाना मेरी पहली प्राथमिकता है और इसके लिए मैं पूरा प्रयास कर रहा हूं. उन्होंने बताया कि इसके अलावा बिजली, सड़कें, पानी और क्षेत्र में विकास के लिए कार्यरत रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details