राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार का टायर फटने से हुआ बड़ा हादसा, महिला की मौत, तीन जख्मी

जालोर से सिणधरी की ओर आ रही कार का पिछला टायर अचानक फट जाने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घयल हो गए.

By

Published : Sep 14, 2019, 2:21 AM IST

कार एक्सीडेंट, car accident

सिणधरी (बाड़मेर). जालोर से सिणधरी की तरफ तेज रफ्तार से आ रही कार का टायर अचानक फट जाने से बड़ा हादसा हो गया. कार का पिछला टायर फट जाने से कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर दूर जाकर खेत में पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराने के बाद कार पलट गई. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कार का टायर फटने से एक महिला की मौत, तीन घायल

घटना को लेकर सिणधरी थानाधिकारी जेठाराम जयपाल ने बताया कि भीनमाल के सेवड़ी निवासी माहेश्वरी जाति का एक परिवार जसोल माताजी दर्शन के लिए आ रहा था. उनकी कार सिणधरी कस्बे के जालोर रोड मोती नगर के पास कार का पिछला टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर सड़क से दूर खेत में पड़े के ठूठ से जा टकराई. कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं घायलों को सिणधरी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जेवंती पत्नी राजेशकुमार को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें. जेएनवीयू के एसोसिएट प्रोफेसर बनेंगे प्रोफेसर, हाइकोर्ट ने 27 सितंबर तक कार्रवाई पूर्ण करने के दिए निर्देश

घटना में गंभीर रूप से घायल गौतमदास पुत्र पारुमल निवासी सेवडी भीनमाल की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें डीसा रेफर कर दिया गया. घटना में घायल शकुंतला पत्नी पितांबरदास और पुष्पा पत्नी गौतमचंद का सिणधरी अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, घटना को लेकर सिणधरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली. पूरी घटना का दृश्य होटल मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details