राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपने 6 साल के बच्चे को टांके में डालकर मारने वाला कलयुगी पिता गिरफ्तार

बाड़मेर के बायतु थाना इलाके में अपने 6 साल के बच्चे को टांके में डालकर मारने वाले कलयुगी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे की मां ने थाने में रिपोर्ट पेश की थी और आरोपी पिता की गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं पीड़िता ने बच्चे के पिता समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

By

Published : Sep 29, 2020, 11:09 PM IST

Barmer Crime News, child murder in Barmer
अपने 6 साल के बच्चे को टांके में डालकर मारने वाला कलयुगी पिता गिरफ्तार

बाड़मेर. जिले बायतु थाना क्षेत्र के तीन दिन पहले एक कलयुगी पिता ने अपने ही 6 साल के मासूम बच्चे को टांके में डालकर उसकी हत्या कर दी थी और इसके बाद मौके से फरार हो गया था. मृतक की मां ने बायतु थाने में आरोपी पिता सहित 5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. वहीं सोमवार को पीड़ित मां ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौंपकर हत्यारे पिता को गिरफ्तार करने की मांग की थी. जिस पर पुलिस ने मासूम की हत्या करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है.

अपने 6 साल के बच्चे को टांके में डालकर मारने वाला कलयुगी पिता गिरफ्तार

दरसअल बायतु थाना क्षेत्र के अकदड़ा गांव में 3 दिन पहले एक कलयुगी पिता ने अपने ही 6 साल के मासूम बच्चे को टांके में डालकर उसकी हत्या कर दी थी. मृतक की मां ने बायतु थाने में आरोपी पिता के खिलाफ बायतु थाने रिपोर्ट पेशकर मामला दर्ज करवाया था, लेकिन 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. इसके चलते पीड़ित मां ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी आनंद शर्मा के समक्ष पेश होकर अपनी दास्तान बयां की और आरोपी पिता को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

पढ़ें-शराबी पति ने पत्नी के सिर पर लठ से किया वार, मौत

वहीं पुलिस ने पीड़िता को भरोसा दिया था कि जल्द ही आरोपी को पुलिस पकड़ लेगी. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पिता को अकदड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि 3 दिन पहले ही जिले के बायतु थाना क्षेत्र के अकदड़ा गांव में 6 साल के मासूम बच्चे के टांके में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया था. जिसके बाद बच्चे की मां ने बायतु थाने में रिपोर्ट पेश की. इस पर अलग-अलग टीमें गठित कर फरार पिता की तलाश की जा रही थी. मंगलवार को पुलिस को सफलता हाथ लगी आरोपी पिता को अकदड़ा गांव से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details