राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अरुण जेटली के निधन पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने जताया गहरा दुख

देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया है. जिसकी जानकारी केंद्रीय कृषि एवं कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी को मिलने पर उन्होंने गहरा दुख व्यक्त किया. बता दें कि अरुण जेटली की हालत काफी लंबे समय से नाजुक बनी हुई थी.

By

Published : Aug 24, 2019, 3:42 PM IST

अरुण जेटली का निधन, arun jaitley passed away, केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, Union Minister of State Kailash Chaudhary, जताया गहरा दुख, Expressed sorrow,बाड़मेर न्यूज,

बालोतरा (बाड़मेर).केंद्रीय कृषि एवं कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को अपने सांसद क्षेत्र के दौरे पर आए हुए हैं. जैसे ही उन्हें अरुण जेटली के निधन का समाचार मिला तो उन्होंने उनके निधन को व्यक्तिगत और राजनीतिक क्षति बताया.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त, रक्षा और सूचना प्रसारण जैसे अतिमहत्वपूर्ण मंत्रालय संभालने वाले अरुण जेटली को संसद में सरकार के संकटमोचक माना जाता था, यानी जब भी सरकार को कोई समस्या आई जेटली ने अपने अनुभव से उसे दूर करने का काम किया.

उन्होंने बताया कि जेटली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी मंत्री रहे. इसके बाद विपक्ष की भूमिका में भी जेटली बेहद मुखर प्रवक्ता रहे और यूपीए सरकार को निशाने पर लेते रहे. उन्हें एनडीए का सफल रणनीतिकार भी माना जाता था.

यह भी पढ़ें :बूंदी: जयपुर-कोटा NH 52 बना दरिया...रास्ते को वन वे में किया गया तब्दील

चौधरी का कहना है कि उनका मार्गदर्शन उन्हीं से मिला था. वे सरल व्यक्तितव और मृदुभाषी थे. साथ ही अपना स्नेह सभी कार्यकर्ताओं को हमेशा देते रहते थे. इस कारण उनके निधन से बहुत दुख हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details