राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: भाजपा के बूथ संपर्क अभियान में पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

बाड़मेर के समदड़ी कस्बे में मंगलवार को सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा के बूथ संपर्क अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी पहुंचे. वहां उन्होंने केंद्र सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बताई.

By

Published : Jun 10, 2020, 1:09 AM IST

बूथ संपर्क अभियान, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, barmer news
भाजपा का बूथ संपर्क अभियान

सिवाना (बाड़मेर).केंद्र सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर सिावाना उपखंड के समदड़ी कस्बे में भाजपा के बूथ संपर्क अभियान बैठक का आयोजन हुआ. कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी के लिखे गये पत्र को प्रत्येक घर तक पहुंचाने को लेकर भाजपा की ओर से आयोजन हुआ. कार्यक्रम के लिए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी सिवाना क्षेत्र के दौरे पर रहे.

बूथ लेवल कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए पार्टी की ओर से ये अभियान चलाया जा रहा है. वहीं मंत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यकाल में किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370, राम मंदिर का फैसला, तीन तलाक, नागरिकता कानून जैसे अहम ऐतिहासिक फैसले लिए हैं.

ये पढ़ें:केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने हरदीप पुरी से फोन पर की बात, जोधपुर लिफ्ट कैनाल प्रोजेक्ट को हरी झंडी जल्द

वहीं कई निर्णय और फैसलों को गिनाते हुए कहा कि, कोरोना महामारी में पीएम नरेंद्र मोदी ने सही समय पर सही निर्णय लेने की वजह से आज हमारा भारत देश अन्य देशों की तुलना में बहुत सुरक्षित है. इस मौके पर सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल ने भी भाजपा सरकार के कार्यो को गिनाते हुए आम जन तक पहुंचाने और प्रधानमंत्री पत्र को पहुंचाने की बात कही.

ये पढ़ें:जयपुर: सुखाड़िया और प्रियदर्शिनी नगर आवासीय योजना के 359 भूखंडों के लिए निकाली गई लॉटरी

वहीं सिवाना कस्बे के आरट के जाव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कैलाश चौधरी ने उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट होने की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर आगामी तिथि तक के लिये स्थगित कर दिया. जिसके चलते सिवाना, पादरु और सिणधरी कस्बों में आयोजित होने वाले कार्यक्रम रद्द किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details