राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर रेंज IG ने आगामी पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर किया बाड़मेर का दौरा...

जोधपुर रेंज के आईजी नवज्योति गोगोई ने गुरुवार को बाड़मेर का दौरा किया. इस दौरान गोगोई ने आगामी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा को लेकर की गई तैयारियों के विषय में एसपी, एएसपी और अन्य अधिकारियों से फीडबैक लिया. साथ ही परीक्षा के दौरान सुरक्षा व्यवस्थाओं के साथ अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

By

Published : Oct 29, 2020, 3:44 PM IST

Constable Recruitment in Barmer, Jodhpur IG visits Barmer
जोधपुर रेंज आईजी ने आगामी पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर किया बाड़मेर का दौरा

बाड़मेर. जोधपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगोई गुरुवार को अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान बाड़मेर पहुंचे. जहां पर उन्होंने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी आनंद शर्मा, एएसपी नरपत सिंह समेत पुलिस अधिकारियों के साथ आगामी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा को लेकर की गई तैयारियों की बैठक ली और सुरक्षा व्यवस्थाओं के साथ अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए.

जोधपुर रेंज आईजी ने आगामी पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर किया बाड़मेर का दौरा

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए जोधपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगोई ने बताया कि आगामी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षाओं को लेकर बाड़मेर में किस प्रकार की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं, इसके लिए आज बाड़मेर मुख्यालय का दौरा किया है. परीक्षा केंद्रों की भी व्यवस्थाओं को जांचा है. उन्होंने कहा कि बाड़मेर एसपी द्वारा आगामी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षाओं को लेकर अच्छी व्यवस्थाएं की गई हैं. यहां पर फिलहाल सब कुछ संतोषजनक है. उन्होंने कहा कि आगामी 6,7,8 नवंबर को होने वाली पुलिस कांस्टेबल परीक्षाओं के 6 केंद्रों पर करीब 16 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देंगे.

पढ़ें-पुलिस ने गुर्जरों से लिया फीडबैक, समाज के लोगों ने कहा- मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन तय

उन्होंने कहा कि परीक्षा देने के लिए बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए ठहरने और उन्हें परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने की माकूल व्यवस्थाएं की गई हैं. इसके अलावा एक व्हाट्सएप ग्रुप का नंबर भी जारी किया जाएगा. इस ग्रुप के जरिए परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को किसी तरह की समस्या होने पर वह इस ग्रुप के जरिए बता सकेंगे. परीक्षा के दिनों में नकल ग्रुप के सक्रिय होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखेगी. उन्होंने कहा कि कांस्टेबल परीक्षा पूरी पारदर्शिता से और शांति व्यवस्था के साथ संपन्न करवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details