राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तस्कर नारायण राम को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

बाड़मेर में 2 गैंगों के बीच हुए विवाद के बाद बीते दिनों शिव थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण कर लिया गया था. हालांकि पुलिस दबाव के चलते अपहृत युवक को कुछ ही घंटों में अपहरणकर्ताओं ने छोड़ दिया था.

By

Published : Feb 19, 2020, 11:01 PM IST

barmer news  narayan ram presented in court  smuggler narayan ram
तस्कर नारायण राम को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

बाड़मेर.अपहरण के मामले के आरोपी तस्कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा. इस पर कोर्ट ने आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

तस्कर नारायण राम को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

शिव थाना अधिकारी विक्रम सिंह संधू के अनुसार 23 जनवरी को शिव थाने में दर्ज अपहरण के मामले के आरोपी नारायण राम चौधरी को कोर्ट में बुधवार को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को एक बार फिर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःजयपुर: ऑपरेशन हाईवे के तहत 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई राज उगले हैं. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी कई मामलों की राज खुल सकता है, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए कोर्ट से 2 दिन का रिमांड मांगा. जिस पर कोर्ट ने 1 दिन का पुलिस रिमांड के आदेश दिए हैं.

बता दें कि आरोपी तस्कर नारायण राम कई मामलों में आरोपी है और अलग-अलग थानों में उस पर कई मामले दर्ज हैं. हाल ही में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी तस्कर नारायण को बाड़मेर हिरासत में लिया था. अब पुलिस उससे कई मामलों में पूछताछ कर रही है. वहीं आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई राज खोले हैं, जिससे आने वाले दिनों में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details