राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: हेरोइन तस्कर अंग्रेज सिंह को SOG ने कोर्ट में किया पेश, 30 मार्च तक रिमांड पर

By

Published : Mar 22, 2021, 2:11 PM IST

सीमा पार पाकिस्तान से 7 किलो हेरोइन की खेप मंगवाने वाले मास्टरमाइंड आरोपी अंग्रेज सिंह को पंजाब से एसओजी ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया. सोमवार को तस्कर अंग्रेज सिंह को बाड़मेर न्यायालय में पेश कर 10 दिन का पुलिस रिमांड मांगा गया, जिस पर न्यायालय ने 30 मार्च तक तस्कर अंग्रेज सिंह को पुलिस रिमांड भेजने के आदेश दिए हैं.

heroin smuggler angrez singh,  court sog in barmer
हेरोइन तस्कर अंग्रेज सिंह को SOG ने कोर्ट में किया पेश

बाड़मेर. सीमा पार पाकिस्तान से 7 किलो हेरोइन की खेप मंगवाने वाले मास्टरमाइंड आरोपी अंग्रेज सिंह को पंजाब से एसओजी ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया. सोमवार को तस्कर अंग्रेज सिंह को बाड़मेर न्यायालय में पेश कर 10 दिन का पुलिस रिमांड मांगा गया, जिस पर न्यायालय ने 30 मार्च तक तस्कर अंग्रेज सिंह को पुलिस रिमांड भेजने के आदेश दिए हैं. दरअसल, करीब 1 माह पूर्व भारत पाक बॉर्डर पर तारबंदी के ऊपर से 7 किलो हेरोइन के साथ पकड़े गए तस्कर बचाया खान और मीरु खान ने पूछताछ में इस बात को कबूला था कि यह के खेत पंजाब के तस्कर अंग्रेज सिंह तक पहुंचने की थी. जिस पर राजस्थान एसओजी की टीम पंजाब गई थी. इस दौरान एसओजी और तस्करों के बीच फायरिंग कर दी बावजूद इसके एसओजी ने मुख्य तस्कर अंग्रेज सिंह को धर दबोचा था.

हेरोइन तस्कर अंग्रेज सिंह को SOG ने कोर्ट में किया पेश...

पढ़ें:ड्रग्स तस्करी के सरगना किशन सिंह को प्रत्यर्पण के जरिए लंदन से लाया गया भारत, राजस्थान से जुड़े हैं तार!

वहीं, फिरोजपुर थाना पुलिस ने एसओजी टीम पर हमला करने के मामले में आरोपी अंग्रेज सिंह को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद राजस्थान एसओजी तस्कर अंग्रेज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर उसे बाड़मेर लाया गया. जहां आज सोमवार को एसओजी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह के नेतृत्व मे एसओजी की टीम ने आरोपी तस्कर अपर जिला एवं सेशन न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा, जिस पर न्यायालय ने 30 मार्च तक तस्कर अंग्रेज सिंह को रिमांड पर भेज दिया है. अब एसओजी अंग्रेज सिंह से गहन पूछताछ करेगी. अंतरराष्ट्रीय हेरोइन तस्कर मामले में उसके गिरोह में कौन-कौन शामिल है और पाकिस्तान मे यहां किन-किन तस्करों के संपर्क में है, इस पूरे मामले को लेकर एसओजी जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details