राजस्थान

rajasthan

पंजाब प्रभारी बनने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचे हरीश चौधरी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

By

Published : Nov 5, 2021, 1:06 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 1:11 PM IST

राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को लगभग 1 महीने से ज्यादा समय के बाद अपने गृह जिले बाड़मेर में हैं. ऐसे में जोधपुर से बायतु तक जगह-जगह पर उनका गर्मजोशी से स्वागत हो रहा है. गौरतलब है कि हरीश चौधरी पंजाब के प्रभारी बनाने के बाद पहली बार दो दिवसीय यात्रा पर बाड़मेर जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

हरीश चौधरी का जबरदस्त तरीके से स्वागत , हरीश चौधरी का स्वागत
Revenue Minister Harish Chaudhary

बाड़मेर.राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पंजाब कांग्रेस के प्रभारी (Punjab Congress In-charge) बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय यात्रा पर अपने गृह जिले बाड़मेर (Barmer) पहुंचे. इस दौरान जोधपुर से बायतु तक कई जगहों पर सैकड़ों की तादाद में लोगों ने मंत्री का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें - पटाखों का Side Effect: बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक झुलसे, कई की रोशनी गई

गर्मजोशी से हो रहा स्वागत

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Revenue Minister Harish Chaudhary) इससे पहले 1 महीने से ज्यादा का समय लगातार पंजाब (Punjab) में बिता कर आए हैं. इसे हरीश चौधरी के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है, कांग्रेस में भी लगातार चौधरी की ताकत बढ़ती जा रही है. पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर हरीश चौधरी के स्वागत के लिए कई विधायकों से लेकर कई जनप्रतिनिधि भी नजर आए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

यह भी पढ़ें - त्योहारी सीजन पर चिकित्सा विभाग ने लिए 105 सैंपल, 2 हजार किलो मिलावटी मावा किया नष्ट

शनिवार को स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ रवाना होंगे

बता दें कि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) के कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद सिणधरी के एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. उसके बाद शाम के 5:00 बजे हरीश चौधरी बायतु के अपने निवास पर लोगों से मुलाकात करेंगे. वे शनिवार सुबह 12:00 बजे स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ के लिए उत्तरलाई से रवाना होंगे.

Last Updated : Nov 5, 2021, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details