राजस्थान

rajasthan

हरीश चौधरी ने सुनियोजित तरीके से मुझ पर हमला करवाया और यह उन्होंने खुद मान लिया : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

By

Published : Nov 14, 2019, 10:28 AM IST

Updated : Nov 14, 2019, 10:55 AM IST

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि देश में आपातकाल के समय जो हालात बने थे, वो हालात वर्तमान कांग्रेस के शासन में नजर आ रहें हैं. आम आदमी क्या सुरक्षित महसूस करेगा जब राज्य का मंत्री खुद इस प्रकार के हमले करवा रहा है.

harish chaudhary news, kailash chaudhary latest news, barmer news,

बाड़मेर. राजस्थान के अंदर कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. मंत्री कैलाश चौधरी ने ईटीवी भारत से कहा कि बाड़मेर जिले में दो- दो सांसद हैं, फिर भी सुनियोजित रूप से पुलिस की मौजूदगी में यहां के मंत्री ने हमला करवाया, जो सरकार के रवैये को दर्शाता है.

हमले के बाद कैलाश चौधरी से खास बात

कैलाश चौधरी ने कहा कि मंत्री ने योजना बनाकर अपने प्रधानों के साथ मिलकर दिन भर बैठक करते हुए उन पर हमले की योजना को अंजाम दिया. बायतु में आयोजित होने वाली भजन संध्या में जब वे जा रहे थे तभी रात को 11 बजे हमला करवाया गया.

यह भी पढ़ें- हमले को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी का विरोधियों को जवाब, कहा- मैंने वो काम छोड़ दिया है, नहीं तो...

कैलाश चौधरी के अनुसार देश में आपातकाल के समय जो हालात बने थे, वो हालात वर्तमान कांग्रेस के शासन में नजर आ रहें हैं. आम आदमी क्या सुरक्षित महसूस करेगा जब राज्य का मंत्री खुद इस प्रकार के हमले करवा रहा है.

ईटीवी भारत से बातचीत में मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि मंत्री हरीश चौधरी ने स्वयं ही मान लिया कि उनके कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज हुआ है. जिसका साफ अर्थ है कि उनके समर्थकों ने ही उनके कहने से हमला किया. तब पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. ये मंत्री के व्यवहार को बताता है कि मंत्री राज्य में किस प्रकार के काम करने में लगे हुए हैं. कांग्रेस सरकार सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग कर रही है.

यह भी पढ़ें- सांसद बेनीवाल का यही है वो बयान, जिससे राजस्थान की राजनीति में मचा है बवाल

मामला ये है कि मंगलवार रात्रि को बायतु में एक शाम वीर तेजाजी के नाम एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल की गाड़ी पर हरीश चौधरी समर्थकों ने हमला कर दिया था. जहां पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस समर्थकों ने काफिले पर हमला कर दिया.

इस हमले में दोनों बाल-बाल बचे. बताया जा रहा कि केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और नागौर सासंद हनुमान बेनीवाल एक ही गाड़ी में सवार थे. गाड़ी पर हुए हमले से गाड़ी के शीशे टूटे गए थे. वहीं कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने अपने सम्बोधन में कहा कि हरीश चौधरी ने पूरी प्लानिंग के साथ पत्थर व गोली से हमला करवाया है. चौधरी के कहा कि उनकी गाड़ी पर दो फायर हुए हैं. वहीं गनीमत रही कि उनकी जान नहीं गई.

Last Updated : Nov 14, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details