राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बायतु पथराव मामले में बोले हनुमान बेनीवाल, कहा-CBI करेगी मामले की जांच

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने देर रात ताबड़तोड़ तरीके से बाड़मेर जिले के बॉर्डर इलाकों में चुनावी सभा संपन्न की. इस दौरान बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक बार फिर से कुछ महीनों पहले उन पर बायतु में जो पथराव हुआ था उसको लेकर मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है.

By

Published : Nov 21, 2020, 6:42 PM IST

Barmer Latest News, Barmer Hindi News
बायतु पथराव मामले में हनुमान बेनीवाल का दावा

बाड़मेर. सांसद हनुमान बेनीवाल ने 12 से ज्यादा पंचायती राज चुनावों की सभाओं को संबोधित किया. लेकिन बेनीवाल ने एक बात पर ज्यादा जोर दिया. वह यह कि हरीश चौधरी ने उन पर पथराव करवाया था और उसका हिसाब वह आने वाले समय में जरूर पूरा करेंगे. बेनीवाल ने जिले के मतदाताओं से अपील की कि इस चुनाव में हरीश चौधरी को जवाब दीजिए.

बायतु पथराव मामले में हनुमान बेनीवाल का दावा

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले हनुमान बेनीवाल बाड़मेर अपने एक दिवसीय दौरे के लिए आए थे. इस दौरान जब वह बायतु में देर रात्रि केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी के साथ भजन संध्या में शामिल होने जा रहे थे. तभी उनका आरोप है कि हरीश चौधरी के समर्थकों ने बेनीवाल पर पथराव किया था और उसके बाद से ही हनुमान बेनीवाल ने इस मामले पर मामला दर्ज करवाया था.

पढ़ेंःबाड़मेरः दलित आदिवासियों के धरने में पहुंचे हनुमान बेनीवाल..गहलोत-वसुंधरा पर जुबानी हमला

बेनीवाल ने यह भी आरोप लगाया था कि बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की और उसके बाद इस पूरे मामले में संसद की ओर से हस्तक्षेप किया गया था. जिसके बाद यह मामला फिर से गरमा गया है. इस मामले में बाड़मेर के तत्कालीन एसपी सदस्य शर्मा को कई बार संसद की कमेटी ने तलब भी किया है. अब जिस तरीके का हनुमान बेनीवाल दावा कर रहे हैं ऐसे में आने वाले समय में कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री या उनके समर्थकों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details