राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 24, 2019, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019: मतदान प्रक्रिया से रूबरू हुईं छात्राएं, उम्मीदवारों ने की मन की बात

आगामी 27 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव से पूर्व कॉलेज प्रशासन ने अपने विद्यार्थियों को मतदान संबंधित प्रक्रिया से रूबरू करवाया शनिवार को मतदान प्रक्रिया प्रशिक्षण के साथ ही चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने वाले उम्मीदवारों ने कॉलेज की सभी छात्राओं के सामने अपने मन की बात की.

एमबीसी गर्ल्स कॉलेज बाड़मेर, barmer news

बाड़मेर. जिले के एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में शनिवार को कॉलेज प्रशासन ने छात्राओं को मतदान प्रक्रिया से रूबरू करवाया और इसके साथ ही सभी उम्मीदवारों ने अपने मन की बात कॉलेज की छात्राओं के सामने रखकर और अपने पक्ष में समर्थन मांगा.

पढ़ें- प्रदेश के 10 RAS अधिकारियों का प्रमोशन...बनेंगे IAS

उम्मीदवारों के उद्बोधन में अध्यक्ष पद की प्रत्याशी चुनी चौधरी और स्वरूप सुथार उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी, जया शर्मा और रिंकू महासचिव पद की प्रत्याशी, संतोष चौधरी और वर्षा रानी संयुक्त सचिव पद प्रत्याशी, अमीषा भाटी और हेमलता ने अपने मन की बात छात्राओं से की.

मतदान प्रक्रिया से रूबरू हुईं छात्राएं

उन्होंने अपनी बात में विभिन्न मुद्दों पर मत और समर्थन मांगा. मुख्य निर्वाचन अधिकारी मुकेश पचौरी ने छात्राओं को मतदान प्रक्रिया की बारीकी से रुबरु करवाया. कॉलेज प्राचार्य डॉ हुकमाराम सुथार ने लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों के अनुसार आदर्श आचार संहिता की पालना की बात कही.

पढ़ें- वर्तमान में कितने प्रासंगिक हैं गांधी के आर्थिक दर्शन

वहीं दूसरी तरफ जहां आगामी 27 अगस्त को मतदान और 28 को मतगणना के साथ ही विजेता प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details