राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाबालिग बच्ची के साथ बहला-फुसलाकर गैंग रेप, मामला दर्ज

कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में भी कुछ हैवान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. बाड़मेर में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, नाबालिग को बहला-फुसलाकर दो युवकों ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : May 22, 2021, 3:12 PM IST

minor girl rape  Crime News  Crime in barmer  Crime in rajasthan  नाबालिग बच्ची से गैंग रेप  गैंग रेप  सामूहिक दुष्कर्म  महिलाओं पर अत्याचार  अपराध
नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप

बाड़मेर.चौहटन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ दो युवकों ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. वहीं पीड़ित नाबालिग के पिता ने चौहटन थाने में रिपोर्ट देकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप

जानकारी के मुताबिक, चौहटन थाना इलाके में दो दिन पहले एक नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गए और गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. वहीं बच्ची के परिजनों को जब घटना की जानकारी का पता चला तो उन्होंने दो लोगों के खिलाफ चौहटन थाने में लिखित रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे मामले की जांच सीओ चौहटन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:सलाखों के पीछे सजा काट रही हत्यारी मां का खुलासा, जेठ सहित अन्य लोगों पर गैंग रेप का आरोप

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया, चौहटन थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है. उसकी नाबालिग बच्ची को दो लड़के बहला-फुसलाकर ले गए और फिर उसके साथ गैंग रेप किया. इस पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया, बालिका का मेडिकल करवाया जा रहा है और आगे उसके बयान लेकर नियमानुसार उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details