राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर : चार वाहनों के बीच भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

बालोतरा में चार वाहनों के टक्कर में एक ही परिवार की चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं मृतकों के गांव में शोक की लहर छाई हुई है.

By

Published : Feb 20, 2020, 12:54 PM IST

बालोतरा न्यूज, road accident
सड़क हादसे में चार की मौत

बालोतरा (बाड़मेर). बालोतरा में बुधवार देर रात 4 वाहनों के बीच भिड़ंत में पचपदरा के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के साथ रिश्तेदार के शोक सभा के उठावने में शामिल होने के लिए आ रहे थे. तभी क्रेटा, बोलेरो, ट्रक और ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई.

सड़क हादसे में चार की मौत

चितलवाना क्षेत्र के सिवाड़ा सरहद से गुजरने वाले NH 68 पर पुलिस चौकी के पास बुधवार देर रात 4 वाहनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे में मरने वाले सभी चारों लोग पचपदरा के रहने वाले हैं. हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम का माहौल है. वहीं पूरे पचपदरा क्षेत्र में शोक की लहर छाई हुई है.

यह भी पढ़ें.तस्कर नारायण राम को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

बता दें कि हादसे का कारण सड़क के बीच रखे पुलिस बेरिकेड्स को बताया जा रहा है. इस कारण क्रेटा, बोलेरो, ट्रक और ट्रेलर के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में क्रेटा गाड़ी पूरी तरह से पिचक गई. उसमें सवार पचपदरा के सभी चारों यात्रियों की मौत हो गई.

हादसे में भगवानचन्द्र सकंलेचा, कमल किशोर सकंलेचा, ज्ञानलता देवी सकंलेचा और यश सकंलेचा की मौत हुई है. भगवानचन्द्र सकंलेचा, कमल किशोर सकंलेचा दोनों सगे भाई है. वहीं ज्ञानलता देवी सकंलेचा और यश सकंलेचा कमल किशोर सकंलेचा की पत्नी और पुत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details