राजस्थान

rajasthan

पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी केस में नया मोड़, लिव इन रिलेशनशिप को बताया राजनीतिक षडयंत्र...SP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Oct 28, 2020, 2:25 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 2:48 PM IST

समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी की लिव इन रिलेशनशिप स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. पिंकी चौधरी मंगलवार रात एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि मेरे साथ प्रताड़ना हुई है. साथ ही कई बड़े खुलासे किए. पढ़ें पूरी खबर...

पिंकी चौधरी केस, Pinky Chaudhary case
समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी

बाड़मेर. समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. उसकी लिव इन रिलेशनशिप स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. कुछ महीने पहले पूर्व पति को छोड़कर अपने कथित प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली पूर्व प्रधान ने उसी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. पिंकी चौधरी मंगलवार रात एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि मेरे साथ प्रताड़ना हुई है.

पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी केस में नया मोड़

पिंकी ने बताया कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुझे निशाना बनाया गया है. राजनीतिक के दबाव के चलते डरा धमका कर मुझे 4 दिन तक जयपुर में रखा गया और फिर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई. पीड़िता ने बताया कि 2 माह तक दबाव बनाकर उसके साथ मारपीट की गई और उन्होंने पुलिस अधीक्षक के नाम ई-मेल करने के लिए मजबूर किया. ससुराल के खिलाफ ई-मेल में कार्रवाई करने की बात कही गई और जो मैंने लिव इन रिलेशनशिप का बयान दिया था वह भी उनके दबाव में दिया था. अब मैं अपनी पूर्व पति के साथ रहना चाहती हूं लिहाजा हमारी जान को खतरा है इसलिए हमें सुरक्षा प्रदान की जाए.

पढ़ेंः ब्यूरोक्रेसी के अगले मुखिया पर असमंजस, CS राजीव स्वरूप को नहीं मिला अब तक एक्सटेंशन

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने इस पूरे मामले को गंभीरता से देखते हुए तुरंत महिला थाने में मामला दर्ज करने के आदेश देकर उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई. महिला थानाधिकारी लता बेगड़ ने बताया कि पीड़िता ने जो रिपोर्ट दी है उसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि 344 ,384 ,323, 120B के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उक्त मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

गौरतलब है कि समदड़ी की पूर्व प्रधान ने कुछ महीने पहले पति को छोड़कर कथित प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे रहने का मामला सामने आया था. जिसके बाद अब एक बार फिर मंगलवार रात पिंकी चौधरी ने जिला मुख्यालय पहुंचकर इस पूरे मामले में नया मोड़ ला दिया है. पिंकी ने नामजद युवक पर जबरन बंदी बनाकर रखने परिवार और बच्चों को खत्म करने की धमकी, फोटो वायरल करने सहित कई आरोप लगाए हैं.

पढ़ेंःसिंधिया के खिलाफ चुनावी सभा में केन्द्र पर बरसे पायलट, कहा- कृषि कानूनों में संशोधन किसानों पर प्रहार

इसके अलावा लिव इन रिलेशनशिप की बात को भी झूठलाया दिया है. वहीं, ई-मेल के जरिए लगाए गए आरोपों को भी गलत बताते हुए अपने ससुर को देवता समान बताया है और पहले दिए गए सभी बयानों को दबाव में देना बताया है. इन सब बातों को लेकर पीड़िता ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. जिस पर एसपी आनंद शर्मा ने तुरंत ही मामला दर्ज कर सुरक्षा प्रदान करने के साथ ही उक्त मामले की जांच शुरू करने के निर्देश दिए.

Last Updated : Oct 28, 2020, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details