राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में आन-बान-शान से लहराया तिरंगा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी रहे मुख्य अतिथि

बाड़मेर के जिला मुख्यालय पर गणतंत्र दिवस मनाया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि के के रूप में राजस्तव मंत्री हरीश चौधरी मौजूद रहे. उन्होंने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट को सलामी दी.

By

Published : Jan 26, 2020, 3:21 PM IST

republic day, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, बाड़मेर न्यूज, barmer news
बाड़मेर में शान से लहराया तिरंगा

बाड़मेर.जिला मुख्यालय पर आदर्श स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. समारोह के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने ध्वजारोहण किया. साथ ही परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट कर सलामी दी.

बाड़मेर में शान से लहराया तिरंगा

इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने समस्त लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होंने देश को आजादी दिलाने वाले तमाम शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया.

यह भी पढ़ें- 71वां गणतंत्र दिवस : राजपथ पर देश ने देखी सैन्य ताकत संग संस्कृति की झांकी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने महामहिम राज्यपाल के संदेश का पठन किया. पुलिस विभाग के बैंड दल की प्रस्तुति के बाद स्थानीय शिक्षण संस्थाओं की लगभग 1 हजार बालिकाओं की ओर से सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन किया गया. साथ ही समूह गान मेरा देश महान पर प्रस्तुति दी गई.

इसी तरह स्थानीय शिक्षण संस्थाओं के लगभग 100 बालचर आकर्षण प्रामीण की प्रस्तुति दी. जिसके बाद मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने जन समुदाय को गणतंत्र दिवस की बधाई व शुभकामनाएं दी. उन्होंने देश को आजादी दिलाने वाले तमाम शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए अपना संबोधन दिया. इसके बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने जिले के शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें- सीएम आवास पर गहलोत और राजभवन में कलराज मिश्र ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

वहीं, जिला कलेक्टर अंशदीप ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट और रचनात्मक कार्यों में विशेष योगदान देने वाले 36 लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. जिसके बाद राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय मालगोदाम रोड बाड़मेर की छात्राओं की ओर से समूह नृत्य धरती धोरा री पर प्रस्तुति दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details