राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: भाजपा के इस नेता पर फायरिंग कर जान लेने की कोशिश, मामला दर्ज

By

Published : Oct 30, 2020, 12:44 AM IST

बाड़मेर के सिणधरी थाना क्षेत्र में कुछ आरोपियों ने भाजपा के जिला महामंत्री पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों मंत्री की गाड़ी को टक्कर मारी, साथ ही उनपर फायरिंग भी की. वारदात में पीड़ित महामंत्री बाल-बाल बचे. वहीं सिणधरी थाने में मुकदमा दर्ज किया किया जा चुका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाड़मेर में भाजपा नेता पर हमला,  भाजपा नेता पर फायरिंग, Firing on BJP leader
भाजपा नेता पर हमला

बाड़मेर.राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. अपराधियों में किसी तरह का भय ओर डर नजर नहीं आ रहा है. आए दिन फायरिंग और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना बाड़मेर जिले से सामने आई है, जहां पर बीजेपी के जिला महामंत्री हरिराम पर फायरिंग कर जान लेने की कोशिश की गई. लेकिन वह बाल- बाल बच गए. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है.

भाजपा नेता पर हमला

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में जालौर बीजेपी के महामंत्री जो अपनी गाड़ी में सवार होकर घर वापस जा रहे थे. इस दौरान एक बिना नम्बरी गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. बीजेपी महामंत्री की गाड़ी को जबरदस्त तरीके से टक्कर मारी गई. इसके बावजूद भी बीजेपी महामंत्री को कुछ नहीं हुआ तो, गाड़ी में सवार आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

एक बार फिर से गाड़ी को टक्कर मारी, जिससे गाड़ी सड़क से उतर गई और लगातार फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस तरह दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस दौरान मंत्री अपनी जान बचाकर भागे. बीजेपी जिला महामंत्री की ओर से सिणधरी थाने में लिखित रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पढ़ें:विजय बैंसला का सरकार पर सीधा हमला, गुर्जर समाज नहीं CM अशोक गहलोत करवा रहे हैं गुर्जर आंदोलन

पीड़ित हरिराम ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में सवार होकर जा रहा था. इस दौरान पीछे से आ रही बिना नंबर की गाड़ी में सवार तीन लोगों ने जान से मारने की नियत से कई बार गाड़ी को टक्कर मारी. ऐसे में गाड़ी सड़क से उतर गई, जिसके बाद मैं गाड़ी से निकल कर भागा तो पीछे से फायरिंग शुरू कर दी. आसपास के लोगों ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी मौके से फरार हो गए. इस पर मैंने सिणधरी थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है.

वहीं सिणधरी थानाधिकारी बलदेव राम चौधरी ने बताया कि हरिराम नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है कि, कुछ लोगों जान से मारने की नियत से पीछे गाड़ी को टक्कर मारी और फायरिंग की. रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details