राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः युवक के आत्महत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े परिजन

बाड़मेर जिले के सिवाना क्षेत्र के लुदराड़ा गांव में गुरुवार को एक युवक ने अपने ऊपर केरोसिन छिड़ककर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि शुक्रवार को आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया. मृतक के परिजन युवक के शव को लेकर सिवाना पहुंचे और आरोप लगाया के युवक ने दबाव में आकर आत्महत्या की है.

By

Published : Jul 3, 2020, 8:57 PM IST

बाड़मेर न्यूज, सिवाना उपखंड न्यूज, barmer news, Siwana Subdivision News
सिवाना में युवक के आत्महत्या मामले में नया मोड़

सिवाना (बाड़मेर).जिले के सिवाना क्षेत्र के लुदराड़ा गांव में गुरुवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि युवक मुकेश कुमार (25) काफी दिनों से डिप्रेशन की शिकार था. हालांकि अब इस आत्महत्या के मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आया है.

दरअसल, शुक्रवार सुबह 8 बजे मृतक के परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने वाले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव के साथ सिवाना पहुंचे. जिसके बाद शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखकर सिवाना थाने के आगे धरने पर बैठ गए. अचानक हुए इस घटनाक्रम से स्थानीय पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए बालोतरा से पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, बालोतरा समदड़ी कल्याणपुर सहित चार थानों के थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से समझाइश की. लेकिन मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

सिवाना में युवक के आत्महत्या मामले में नया मोड़

पढ़ेंःउदयपुर में 24 वर्षीय युवक ने डिप्रेशन में आकर की खुदकुशी, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

हालांकि बाद में उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह सहित पुलिस प्रशासन के मध्य वार्ता शुरू हुई. वार्ता में दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने और पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने पर आपसी सहमति बनी. उसके बाद परिजन शव को दोबारा लेकर अंतिम संस्कार के लिए लूदराड़ा रवाना हुए.

मामला हुआ दर्ज...

थानेदार दाऊद खान ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक मुकेश कुमार के मामा रामसिंह ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाकर बताया कि उनके भांजे को सिवाना के प्रेमसिंह, पुखराज और ओमसिंह जान से मारने की धमिकयां देते थे. जिससे आहत होकर मुकेश ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details