राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : बेटे ने कहा- मानसिक स्थिति खराब थी, इसलिए मां ने की आत्महत्या...श्मशान के पेड़ से लटका मिला था बुजुर्ग महिला का शव

By

Published : Sep 5, 2021, 10:52 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 3:53 PM IST

बाड़मेर में श्मशान घाट के एक पेड़ पर बूढ़ी महिला का शव फंदे से लटका मिला था. महिला का सोमवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. महिला के बेटे का कहना है कि मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसलिए मां ने आत्म हत्या कर ली.

Barmer news, woman committed suicide
बाड़मेर में बुजुर्ग महिला का मिला शव

बाड़मेर.जिले के ग्रामीण इलाके में रविवार शाम फंदे से बूढ़ी महिला का शव लटका मिला था. शव का पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. महिला के बेटे ने अपने बयान में कहा है कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से मां ने आत्महत्या कर ली.

रविवार रात जिले के ग्रामीण थाना इलाके के एक श्मशान घाट में पेड़ पर फंदा डालकर बूढ़ी महिला ने आत्महत्या कर ली थी. विधवा महिला का शव मिलने के मामले में आज ग्रामीण थाना पुलिस को परिजनों की ओर से रिपोर्ट पेश की गई. जिसमें यह बताया गया कि वृद्ध महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसकी वजह से उसने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें.शिक्षक की शर्मनाक करतूत : शादीशुदा होकर विधवा को दिया विवाह का झांसा, 4 साल तक किया दुष्कर्म

परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड की टीम से शव का आज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतका के बेटे ने आज रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी मां कि कुछ समय से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. जिसकी वजह से कल रात को उसने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

जांच अधिकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दानजी की होदी बिदासर के श्मशान घाट में रविवार रात को पेड़ पर वृद्ध विधवा महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आज मृतका के बेटे ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी मां गीता देवी की पिछले कुछ समय से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

ऐसे में कल रात को घर से 1 किलोमीटर दूर श्मशान घाट में पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मेडिकल बोर्ड की टीम से शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Sep 6, 2021, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details