राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 31, 2020, 7:34 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर: घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का गला कटा शव

बाड़मेर के सिवाना की प्रताप नगर कॉलोनी में शुक्रवार को तड़के सुबह एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ. जिसके बाद इलाके में हलचल मच गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया.

थानाधिकारी दाऊद खान, barmer latest news
बाड़मेर में एक घर में मिला युवक का शव

सिवाना (बाड़मेर).जिले के सिवाना कस्बे में शुक्रवार को अलसुबह प्रताप नगर कॉलोनी स्थित एक घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला. जानकारी के अनुसाल युवक का गला रेता गया था. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और शव को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय लाया गया.

बाड़मेर में एक घर में मिला युवक का शव

थानाधिकारी दाऊद खान ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह लगभग 6 बजे सूचना मिली कि कस्बे के प्रतापनगर कॉलोनी में स्थित एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में धारदार हथियार से गला रेता हुआ एक युवक राणाराम पुत्र हरिराम वादी उम्र 35 साल का शव पड़ा है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुची और घटना स्थल का मौका मुआएना कर जांच की. जिसके बाद शव को राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया.

पढ़ें- बाड़मेर: बैंक कर्मचारी 2 दिन की हड़ताल पर, न मानी गई मांगे तो मार्च में फिर स्ट्राइक

हालांकि घटना के सम्बंध में मृतक की माता गंगादेवी पत्नी हरिराम वादी ने पुलिस को रिपोर्ट पेश कर मृतक की ओर से शुक्रवार अलसुबह घर में खुद धारदार हथियार से गला काट कर आत्महत्या करना बताया गया है. लेकिन, युवक के गले पर धारदार हथियार का गहरा घाव होने और युवक की गला रेतने की घटना को पुलिस ने संदिग्ध माना है. जिसको लेकर पुलिस मृतक के परिजनों से गहनता से पूछताछ में जुटी है. पुलिस मृतक के परिजनों को थाने लाकर पूछताछ कर रही हैं. फिलहाल पुलिस मामले को मर्ग में दर्ज कर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details