राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

youth attacked in Barmer: युवक पर जानलेवा हमला...लोहे के रॉड से सिर पर किया वार...कार से कुचलने का भी प्रयास

बाड़मेर के जसाई गांव में एक युवक पर हमले का मामला (Dalit youth beaten in Barmer) सामने आया है. पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि दो बदमाशों ने उस पर लोहे के रॉड से हमला किया. हमले के साथ ही जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. इसके बाद उसे कार से कुचलने का भी प्रयास किया गया. पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Feb 5, 2022, 8:56 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 11:23 PM IST

Dalit youth attacked in Barmer
दलित युवक पर जानलेवा हमला

बाड़मेर. जिले के ग्रामीण थाना इलाके में एक युवक पर हमला कर कार से कुचलने का मामला सामने (Dalit youth attacked by car in Barmer) आया है. इस जानलेवा हमले में युवक के सिर और पांव में गंभीर चोटें आई. युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार अशोक कुमार अपने चचेरे भाई को ढूंढने के लिए घर से बाहर निकला था. इसी दौरान स्विफ्ट कार में सवार व्यक्तियों ने अशोक को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. इतना ही नहीं नामजद व्यक्तियों ने अशोक पर हमला कर दिया.

दलित युवक पर जानलेवा हमला...लोहे के रॉड से सिर पर किया वार...कार से कुचलने का भी प्रयास

पढ़ें:Dalit youth Made drink urine forcibly: दलित को पेशाब पिलाकर मारपीट का मामला: पीड़ित को बीकानेर किया रेफर, दो आरोपी गिरफ्तार

उनका आरोप है कि गाड़ी में सवार बदमाशों ने लोहे के रॉड से अशोक के सिर पर वार कर दिया. उसे गाड़ी से कुचलने का भी प्रयास किया गया. इस हमले में अशोक के सिर और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर बाड़मेर उपाधीक्षक आनंद सिंह राजपुरोहित ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Last Updated : Feb 5, 2022, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details