राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाकिस्तान से आए चारों हेरोइन तस्कर 5 दिन की रिमांड पर, सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ

पाकिस्तान से हेरोइन लेकर आए चारों तस्करों को कोर्ट ने रिमांड पर दे दिया है. सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां अब उनसे पूछताछ करेंगी. कोर्ट ने चारों आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर भेजा है.

By

Published : Jul 8, 2021, 8:48 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 8:54 PM IST

हेरोइन तस्कर 5 दिन की रिमां पर,

बाड़मेर.एटीएस, एसओजी और बाड़मेर पुलिस ने बुधवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान से लाई हुई करीब 24 किलो हेरोइन के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया था. गुरुवार यानी आज एसओजी के डीएसपी ने सभी तस्करों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. कोर्ट ने 4 आरोपियों को 5 दिन की पीसी रिमांड पर भेज दिया है.

एसओजी के डीएसपी कमल सिंह तंवर ने बताया कि हेरोइन तस्करी मामले में पकडे़ गए सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया था. जहां पर कोर्ट ने उन्हें 5 दिन की रिमांड पर दिया है. अब इन आरोपियों से सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर देश और सीमा पार इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश करेगी.

हेरोइन तस्कर 5 दिन की रिमां पर,

पढ़ें:बाड़मेर में एटीएस की बड़ी कार्रवाई, 22 किलो हेरोइन के साथ 4 लोगों को पकड़ा

गौरतलब है कि एटीएस और एसओजी लंबे समय से बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियों पर अपनी नजर रखे हुई थी. लगातार सीमा पार से होने वाली गतिविधियों को लेकर बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई थी. जिसका नतीजा था कि जैसे ही 3 और 4 जुलाई को सीमा पार से हेरोइन की खेप आई, एटीएस और एसओजी ने इन कुख्यात तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया. यह हेरोइन पंजाब ले जाई जाने वाली थी जिसकी अनुमानित लागत 30 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Last Updated : Jul 8, 2021, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details