राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: दो दिन से गायब प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर की सुसाइड

बाड़मेर जिले में बुधवार देर रात एक प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर सुसाइड कर ली. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टांके से निकालकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

By

Published : Aug 19, 2021, 9:50 AM IST

dhorimanna, barmer police news
टांके में कूदकर की सुसाइड

धोरीमन्ना (बाड़मेर).बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाके में बुधवार देर रात प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर अपनी जान दे दी. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना देर रात की बताई जा रही है.

पढ़ें- 75 मोबाइल चोरी करने वाला निकला नाबालिग...पुलिस ने बरामद किए मोबाइल और भेज दिया बाल सुधार गृह

घटना की सूचना मिलते ही धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टांके से बाहर निकालकर अपने कब्जे में लिया. जानकारी के अनुसार मीठड़ा खुर्द गांव के प्रेमी युगल पिछले 2 दिनों से घर से गायब थे. परिवार के लोग दोनों की जगह-जगह तलाश कर रहे थे, लेकिन वे नहीं मिले. वहीं, गुरुवार सुबह परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों के शव पानी के टांके में मिले.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को मदद से दोनों के शवों को टांके से बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी 4 महीने पहले हुई थी, लेकिन उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. 2 दिन पहले ही दोनों घर से निकल गए थे. फिलहाल, मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details