राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 15, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

नवविवाहित जोड़े ने एसपी से मिलकर लगाई मदद की गुहार, कहा- परिजन कर रहे हत्या की कोशिश

बाड़मेर में बुधवार को एक नवविवाहित जोड़े ने एसपी कार्यालय पहुंच कर मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित पक्ष ने बताया कि उन्होंने 1 माह पूर्व लव मैरिज की है. इस संबंध में हाईकोर्ट की ओर से उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश भी दिए गए हैं. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया है.

Deadly attack on couple, couple made love marriage
एसपी से मिलने पहुंचा नवविवाहित जोड़ा

बाड़मेर. जिले में एक प्रेमी जोड़े को लव मैरिज करना भारी पड़ गया. लव मैरिज से खफा युवती के परिजनों की ओर से लगातार नवविवाहित जोड़े को मारने और उन पर दबाव बनाया जा रहा है. प्रेमी जोड़े का आरोप है कि परिजनों की ओर से उन्हें जान से मारने का प्रयास किया जा रहा है.

एसपी से मिलने पहुंचा नवविवाहित जोड़ा

ऐसे में प्रेमी जोड़े ने जिला मुख्यालय पहुंच कर एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरअसल जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के अबड़ासर गांव के रहने वाले प्रेमी जोड़े में युवक का कहना है कि उसने उसके ही गांव की एक युवती से करीब 1 माह पूर्व जोधपुर में प्रेम विवाह किया था और जिसे लेकर हाईकोर्ट की ओर से सुरक्षा प्रदान करने के आदेश भी दिए गए थे.

पढ़ें-जोधपुर : अनलॉक में बढ़ रहा अपराध, अंकुश लगाने को लेकर बढ़ेगी पुलिस गश्त

लेकिन इसके बावजूद मंगलवार देर रात लड़की के परिजनों ने उसे मारने का प्रयास किया. इस दौरान उसने अपने घर से भागकर कहीं दूसरी जगह जाकर अपनी जान बचाई. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिजनों ने उस पर फायरिंग की है. इस पूरे मामले पर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि पीड़ित युवती और युवक ने कार्यालय में पेश होकर ज्ञापन दिया है.

उन्होंने बताया कि युवक और युवती ने लव मैरिज की है, हाईकोर्ट की ओर से इन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश भी दिए हुए हैं. जिसके चलते पुलिस ने 8 लोगों को पाबंद भी किया है. पीड़ित पक्ष की ओर से हमला होना बताया गया है. इसे लेकर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. साथ ही जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details