राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में तेज रफ्तार का कहर...सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बाड़मेर जिले के समदड़ी क्षेत्र के होतरड़ा गांव के समीप होतरड़ी नाडी से रावली ढाणी जाने वाली ग्रेवल सड़क पर हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई. वहीं घटना के बाद भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए, साथ ही चार थानों के थानाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

By

Published : Sep 21, 2019, 8:05 PM IST

A painful road accident occurred in Barmer, three people dead, barmer news, तीन लोगों की मौत, बाड़मेर न्यूज

सिवाना (बाड़मेर)जिले के समदड़ी क्षेत्र के होतरड़ा गांव के समीप होतरड़ी नाडी से रावली ढाणी जाने वाली ग्रेवल सड़क पर हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की जान दर्दनाक मौत हो गई.

बाड़मेर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

बता दे कि हादसा शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे हुआ. जहां समदड़ी क्षेत्र में आयोजित कारों की रेसिंग के दौरान तेज रफ्तार एक कार ने बाइक पर जा रहे दंपति और उनके एक बच्चे को चपेट में ले लिया. इस भयानक टक्कर में मौके पर ही पति-पत्नी और उनके मासूम बच्चे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार नरेंद्र कुमार पुत्र मिश्रीलाल, पुष्पा देवी पत्नी नरेंद्र कुमार और जितेंद्र पुत्र नरेंद्र कुमार मोटरसाइकिल से अपने खेत जा रहे थे, जहां सामने से आ रही तेज रफ्तार रेसिंग कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

पढ़ेंःबाड़मेर: दो दिवसीय जिला स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन का हुआ समापन

वहीं इस हादसे को लेकर परिवार वालों ने संबंधित सिवाना उपखंड अधिकारी को रिपोर्ट देते हुए रेसिंग करवाने वाले आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए, साथ ही घटना के लिये जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों और आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिवार को भरण पोषण हेतु 2 करोड़ रुपए और प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान आवंटन करवाने की मांग को लेकर प्रर्दशन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details