राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 28, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर के सिवाना कस्बे में कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर स्वागत

कोरोना की जंग में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वॉरियर्स का हर सम्मान किया जा रहा है. इसी क्रम में बाड़मेर के सिवाना कस्बे में इन वॉरियर्स पर फूल बरसाकर उनका स्वागत और सम्मान किया गया.

बाड़मेर की खबर, barmer news
कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर स्वागत

सिवाना (बाड़मेर).वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को मात देने के लिए देश में लॉकडाउन है. इसके चलते लोग घरों में ही रहकर इस बीमारी से लड़ रहे है. वहीं, पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी, सफाईकर्मी, मीडिया जैसे तमाम जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मी, जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निवर्हन कर रहे हैं. उन्हें मंगलवार को सिवाना ग्राम पंचायत में सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल और सिवाना एसडीएम प्रमोद सिरवी की ओर से उन पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया गया.

कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर स्वागत

वहीं, विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम गहलोत को धन्यावद देते हुए कहा कि उन्होंने लॉकडाउन करके कोरोना को काबू करने का कार्य किया है. दूसरे देशों को छोड़कर भारत की स्थिति काफी ठीक हैं. साथ ही देश की जनता को धन्यवाद को देते हुए कहा कि सिवाना क्षेत्र में अभी तक कोरोना का कोई पॉजिटिव नहीं होने की वजह से राहत की खबर है. इसके साथ ही सिवाना के सफाईकर्मियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे अपनी जान की परवाह किए बगैर दिन-रात एक करके हमारे लिए काम कर रहे हैं, जिनका सम्मान करना बेहद जरूरी है.

पढ़ें- बाड़मेर: सहायता समूह की महिलाओं ने कलेक्टर से की मुलाकात, प्रतिदिन 300 मास्क वितरित करने की कही बात

विधायक ने कहा कि उन्हें अंग वस्त्र और पुष्प वर्षा कर ही सम्मान किया जा रहा है, लेकिन वे इससे भी बड़े सम्मान के हकदार हैं. वहीं, विधायक ने पत्रकारों और सिवाना प्रशासन को भी धन्यवाद दिया और कहा कि वे लॉकडाउन का अच्छी तरीके से पालन कर रहे है. इसी जागरूकता की वजह से सिवाना क्षेत्र में अभी तक एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है. इस मौके पर सिवाना तहसीलदार शंकरलाल गर्ग, विकास अधिकारी लक्ष्मण सिंह सादूं, सिवाना सरपंच रामनिवास आचार्य, सिवाना ग्राम विकास अधिकारी नरपत सिंह देवड़ा मौजूद रहे. इस दौरान 40 कर्मचारियों का सम्मान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details