राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर कलेक्ट्रेट कार्यालय में CORONA की दस्तक

By

Published : Jul 11, 2020, 6:04 PM IST

बाड़मेर में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में लगातार कोरोना का दायरा बढ़ता जा रहा है. वहीं जिला कलेक्टर कार्यालय में भी कोरोना ने दस्तक दे दी. जिला कलेक्टर को राजस्व शाखा में कार्यरत कार्मिक कोरोना पॉजिटिव आया है. जिसके बाद पूरे कार्यालय में सैनिटाइजर का कार्य शुरू करवाया गया और साथ ही सभी कर्मचारियों के सैंपल भी लिए गए.

बाड़मेर न्यूज, barmer news, barmer corona update, बाड़मेर कोरोना अपडेट
कलेक्ट्रेट कार्यालय में CORONA की दस्तक

बाड़मेर.जिले में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. जिला कलेक्टर कार्यालय के राजस्व विभाग के एक कर्मचारी का कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से विभाग में हड़कंप मच गया. जिसके बाद प्रशासन ने आनन-फानन में पूरे कार्यालय में सैनिटाइजर करवाया और साथ ही कार्यालय के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के सैंपल भी मेडिकल टीम ने लिए.

कलेक्ट्रेट कार्यालय में CORONA की दस्तक

एडीएम राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि राजस्व विभाग के एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वह कर्मचारी अब होम आइसोलेशन पर चिकित्सा विभाग की देखरेख में है. इसके अलावा पूरे कार्यालय में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया है. साथ ही सभी कर्मचारी और अधिकारियों के सैंपल भी मेडिकल टीम के द्वारा लिए गए हैं और इनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी.

पढ़ेंःकोरोना का कहरः पाली में संक्रमण के डर से घरों में कैद बच्चे, परिजनों में भी डर का माहौल

इसके साथ ही कार्यालय में एक बार पुनः सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया जाएगा. बता दें कि बाड़मेर में कोविड-19 का आंकड़ा 600 के पार कर गया है. मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार कलेक्टर कार्यालय के राजस्व शाखा के इंचार्ज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे खलबली मच गई है. क्योंकि राजस्व शाखा की फाइल है कलेक्टर तक पहुंची थी. जिसके चलते शुक्रवार को सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के सैंपल लिए गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details