राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: छुट्टी से लौटे BSF के 6 जवानों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 14, 2020, 11:05 PM IST

बाड़मेर में रविवार को 11 नए केस सामने आए हैं. इनमें छुट्टी से लौटे बीएसएफ के 6 जवानों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. जवानों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट ने बीएसएफ की चिंता बढ़ा दी है. वहीं, अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 133 हो गई है.

Barmer News, बाड़मेर में कोविड-19
बाड़मेर में बीएसएफ के जवान मिले कोरोना पॉजिटिव

बाड़मेर. पूरे देश में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ रहे हैं. इस दौरान देश के सिपाही भी कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. अपने घर से वापस अपनी बटालियन में लौटने के बाद और बॉर्डर पर तैनात होने से पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रही है. ये बात केंद्र सरकार की भी चिंता बढ़ा रही है. बाड़मेर में पिछले 24 घंटों में बीएसएफ के 6 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

इन जवानों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट ने बीएसएफ की चिंता बढ़ा दी है. सभी को इलाज के लिए कोविड-19 सेंटर में भेजा गया है. वहीं इनके अन्य साथियों के भी सैंपल लिए गए हैं. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएल मंसूरिया ने बताया कि रविवार को जिले में 11 नए केस सामने आए हैं. इनमें छुट्टी से लौटे बीएसएफ के 6 जवानों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

पढ़ें:अजमेर: केकड़ी में कोरोना के 8 नए, गांव में फैला दहशत का माहौल

बता दें कि कि छुट्टी से लौटने के बाद सभी जवानों को 14 दिन के आइसोलेशन में बाड़मेर जिला मुख्यालय के स्कूल में रखा जा रहा है. वहीं, बाड़मेर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को भी यहां एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है.

बाड़मेर में रविवार को सामने आए 11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 6 बीएसएफ के जवान है. साथ ही शहर में 2 बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, बालोतरा, गिड़ा और धोरीमना से एक-एक पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इन नए मरीजों के सामने आने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 133 तक पहुंच गई है.

राजस्थान में रविवार को मिले 293 नए कोरोना केस

राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीज और कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों में लगातार इजाफा हो रहा है. प्रदेश में रविवार को 293 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं, 10 मरीजों की मौत इस बीमारी के चलते हुई है. इसके बाद प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 12,694 पहुंच चुका है. साथ ही 292 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details